scriptVIDEO : लगातार बढ़ रही हैं चोरी की घटनाएं, परिवार सोता रहा और 2 लाख से ज्यादा का सामान ले उड़े चोर | 2 lakh more items stolen including 10 thousand cash see video | Patrika News

VIDEO : लगातार बढ़ रही हैं चोरी की घटनाएं, परिवार सोता रहा और 2 लाख से ज्यादा का सामान ले उड़े चोर

locationकटनीPublished: Jul 03, 2020 05:56:20 pm

Submitted by:

Faiz

-शहर में फिर बढ़ने लगी चोरी का घटनाएं-घर में सो रहा था परिवार और चोरों ने बोल दिया धावा-10 हजार नगद समेत 2 लाख ज्यादा का सामान चोरी-कुठला थाना क्षेत्र में हुई घटना

VIDEO NEWS

VIDEO : लगातार बढ़ रही हैं चोरी की घटनाएं, परिवार सोता रहा और 2 लाख से ज्यादा का सामान ले उड़े चोर

कटनी। शहर में एक बार फिर चोरों का गिरोह सक्रिय हो गया है। यहां लगातार चोरी की घटनाएं एक बार फिर सामने आने लगी हैं। लगातार हो रही इन घटनाओं से पुलिस द्वारा किये जा रहे रात के गश्त पर सवाल उठने लगे हैं। हालांकि, हालिया चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना करते हुए जांच की रस्म अदायगी शुरू कर दी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- मध्य प्रदेश में सबसे अधिक शिशु मृत्यु दर, 1,000 जीवित जन्मों में 48 मौतें दर्ज

 

दो लाख से अधिक की चोरी

जानकारी के अनुसार कुठला थाना क्षेत्र अंतर्गत पहरुआ मंडी निवासी अट्ठी लाल रजक के घर में अज्ञात चोरों ने गुरुवार की रात धावा बोला। दरवाजा तोड़कर बदमाश कमरों के अंदर घुसे और अलमारी तोड़कर 10 हजार रुपए नगद लगभग दो लाख रुपये के सोना-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने घर में एक-एक सामान को चेक किया और जो मिला उसे उठाकर ले गए। सुबह जब घर में मौजूद लोग नींद से जागे तो घर की स्थिति देखकर हतप्रभ रह गए। घर में पूरा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था।

 

पढ़ें ये खास खबर- राष्ट्रीय औसत से ज्यादा है मध्य प्रदेश के इस शहर की कोरोना से मृत्यु दर


घर का सारा कीमती सामान ले उड़े चोर

परिवार के लोगों ने तत्काल कुठला पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया है। अट्ठी लाल रजक ने बताया कि, जिंदगी भर मेहनत करके आना पाई करके गृहस्थी बनाई थी, बहुओं के जेवर थे जिसको चोरों ने साफ कर दिया। घटना के बाद से परिवार हताश निराश है। पुलिस से चोरों का पता लगाने व कार्रवाई करने मांग की है। देखें खबर से संबंधित वीडियो…।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो