script

24 घंटे में 170 नए संक्रमित, 20 लोगों ने दी कोरोना को मात

locationकटनीPublished: Apr 11, 2021 07:48:07 pm

कटनी जिले में लगातार बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, इस बीच कोविड जांच केंद्र में ताक पर सोशल डिस्टेंसिंग.

Social Distancing at the Covid Investigation Center.

कोविड जांच केंद्र में ताक पर सोशल डिस्टेंसिंग.

कटनी. जिलेभर में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। शनिवार को बीते चौबीस घंटे के दौरान 170 नए संक्रमित सामने आए। इसके साथ ही जिलेभर में सक्रिय संक्रमितों की संख्या बढ़कर 956 पहुंच गई। इसमें 879 लोगों का इलाज होम आइसोलेशन में चल रहा है। जिलेभर में कोरोना काल में संक्रमितों की संख्या 3 हजार 447 पहुंची। शनिवार को 20 लोगों ने कोरोता को मात दी। स्वस्थ हुए। इसके साथ ही अब तक स्वस्थ होने वालों की संख्या बढ़कर 2 हजार 470 पहुंची।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिला अस्पताल में कोविड-19 जांच के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए जांच केंद्र शिफ्ट कर समीप में जैन प्राथमिक शाला में व्यवस्था की गई है। शनिवार को यहां भी स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेंदार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने में बेपरवाह दिखे। जांच करवाने के लिए केंद्र आने वाले नागरिकों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं होने से भीड़ के बीच ही कोरोना के खतरे की चिंता के साथ कतार में खड़े रहना पड़ा।

कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने बताया कि जैन प्राथमिक शाला कोविड-19 जांच केंद्र में सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए व्यवस्था की जा रही है। टेंट की संख्या बढ़ाने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के लिए पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो