script

मिशन चौक हत्याकांड में गिरफ्तार तीन आरोपी बिना कोरोना जांच पहुंचे जेल

locationकटनीPublished: Jul 24, 2020 11:19:58 am

बरही हत्याकांड में शामिल आरोपी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मचा हड़कंप, जेल अधीक्षक ने कहा शुक्रवार को करवाएंगे सैंपलिंग.
– आरोपी को पकडऩे वाला आरक्षक कोरोना पॉजिटिव.

jail.jpg

Father and son arrested for corruption

कटनी. जेल में कैदियों की कोरोना से सुरक्षा के मामले में बेपरवाही का मामला सामने आया है। यहां 17 जुलाई को मिशन चौक के समीप बाबर खान की हत्या में शामिल तीन आरोपियों को 22 जुलाई को जेल भेजा गया। जानकर ताज्जुब होगा कि छोटा बाबर, पंकज जायसवाल व रोहित राय को बिना कोरोना जांच के ही जेल के अंदर भेज दिया गया है।
बुधवार को जेल भेजने के बाद गुरूवार को पूरे दिन इन तीनों आरोपियों की सैंपलिंग नहीं हुई। इस बीच बरही हत्याकांड में शामिल आरोपियों में एक आरोपी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जेल में हड़कंप मच गया। जेल प्रशासन हरकत में आया और अब शुक्रवार सुबह तीनों आरोपियों की सैंपलिंग करवाने की बात कही जा रही है।
जेल अधीक्षक लीना कोष्ठा ने बताया कि यहां कैदी को लाने से पहले कोरोना जांच करवाने में कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मिशन चौक के समीप युवक की हत्या में आने वाले तीनों आरोपियों को जेल में अलग से बने कक्ष में रखा गया है। शुक्रवार को तीनों की सैंपलिंग करवाएंगे।
मिशन चौक हत्याकांड में शामिल आरोपी छोटा बाबर को पकड़कर कटनी लाए जाने के दौरान एक आरक्षक को पता चला था कि उनकी भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई है। 21 जुलाई को आरक्षक व साथियों द्वारा छोटा बाबर को पकड़कर वाहन में लाए जाने के दौरान अगल-बगल बैठे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो