scriptशिवा बिल्डकॉन के विकास गुप्ता व हीरा टहलरमानी के खिलाफ 420 का मुकदमा दर्ज, जानिए वजह | 420 case filed against Vikas Gupta and Hira Tahlramani of Shiva Buildc | Patrika News

शिवा बिल्डकॉन के विकास गुप्ता व हीरा टहलरमानी के खिलाफ 420 का मुकदमा दर्ज, जानिए वजह

locationकटनीPublished: Jan 04, 2020 11:50:32 am

Submitted by:

dharmendra pandey

माधवनगर पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण, रुपये लेने के बाद भी पीडि़त को नहीं दिया मकान, बेचा किसी दूसरे को
 

Police

Fir Against head consteble

कटनी. माधवनगर पुलिस ने शिवा बिल्डकॉन के संचालक विकास गुप्ता व हीरा टहलरमानी के खिलाफ प्रकरण 420 का प्रकरण दर्ज किया है। मामले को जांच में लिया है।
माधवनगर थाना से मिली जानकारी के मुताबिक पीडि़त चंद्रमणि पिता सुंदरराय ने शिवा बिल्डकॉन के ए ब्लॉक में फ्लैट नंबर-202 को खरीदने के लिए 29 सितंबर 2017 को अनुबंध किया था। पीडि़त ने 20 लाख 40 हजार रुपये का हाउसिंग लोन के माध्यम से भुगतान किया था। संचालक द्वारा फ्लैट तैयार हो जाने के बाद भी आवेदक को नहीं दिया गया। उस फ्लैट को किसी दूसरे व्यक्ति को बेच दिया गया। अब वह किराए के मकान में रह रहा है। बैंक से जो किस्त लिया था उसको भी चुका रहा है। आर्थिक स्थिति भी खराब हो गई है। ठगी का शिकार हुए पीडि़त ने माधवनगर थाना पहुंचकर शिवा बिल्डकॉन व हीरा टहलरमानी के खिलाफ 420 का प्रकरण दर्ज किया।

-शिवा बिल्डकॉन के संचालक विकास गुप्ता और हीरा टहलरमानी के खिलाफ धारा 420 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। हाउसिंग लोन देने वाले बंैक की भूमिका की भी जांच की जा रही है।
संजय दुबे, थाना प्रभारी माधवनगर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो