पलक झपकते 5 लाख 80 हजार रुपये से भरा बैग कचहरी से पार, देखें वीडियो

कोतवाली पुलिस ने दो संदेहियों को लिया हिरासत में, पूछताछ जारी

By: balmeek pandey

Updated: 27 Feb 2021, 10:00 AM IST

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. कचहरी परिसर से एक बार फिर चोरी की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पलक झपकते एक महिला से 5 लाख 80 हजार रुपये से भरा बैग अज्ञात बदमाशों ने पार कर दिया है। सूचना पर तत्काल कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार सविता यादव निवासी रबर फैक्ट्री रोड शिवाजी नगर में जमीन के लिए रजिस्ट्री कराने पहुंची थी। रजिस्ट्री के लिए बैग में पांच लाख रुपये अलग व 80 हजार रुपये दस्तावेज फीस के रखे हुए थे। इसके अलावा एक लाख रुपये का चेक रखे थीं। बैग हाथ में लिए हुए थीं। जब कचहरी परिसर में दस्तावेज लेखक के पास सविता दस्तावेजों में दस्तखत करने के लिए उठीं, इसी दौरान अज्ञात बदमाश पहले से घात लगाकर बैठा था, वह रुपयों से भरा बैग लेकर चंपत हो गया। बैग पार होते ही कचहरी परिसर में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई।

दो को पुलिस ने दबोचा
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची यहां से दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। संदेहियों को कोतवाली थाना लेकर पहुंची, जहां पर पूछताछ की। संदेहियों को पुलिस यहां-वहां भी लेकर गई, देरशाम तक रुपये मिलने का पुलिस ने खुलासा नहीं किया। कोतवाली टीआई विजय विश्वकर्मा ने बताया कि मामले की जांच जारी है। शीघ्र ही मामले का खुलासा किया जाएगा। बता दें कि कचहरी परिसर में कुछ दिनों से चोर गिरोह सक्रिय है। कुछ माह पहले 12 लाख रुपये से अधिक एक दस्तावेज लेखक के पार हो गए हैं, जिसका पुलिस अबतक खुलासा नहीं कर पाई और अब फिर दूसरी घटना सामने आ गई है।

इनका कहना है
कचहरी परिसर से चोरी के मामले में दो संदेहियों को हिरासत में लिया गया है, लगातार पूछताछ जारी है। शीघ्र ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
विजय विश्वकर्मा, कोतवाली टीआई।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned