8 साल के बच्चे की नृशंस हत्या

-बंद मकान में मिला शव

By: Ajay Chaturvedi

Published: 16 Sep 2020, 04:19 PM IST

कटनी. आठ साल के मासूम बच्चे की नृशंस हत्या कर दी गई। उसका शव एक बंद पड़े मकान में मिला। उसके दोनों हाथ व पैर रस्सी से बंधे थे। पुलिस का अनुमान है कि बच्चे की गला घोंट कर हत्या की गई होगी। फिलहाल तफ्तीश जारी है।

घटना के बाबत बताया जा रहा है कि कटनी शहर से बमुश्किल 10 किलोमीटर दूर माधवनगर थाना क्षेत्र के बड़खेरा गांव निवासी मासूम एक दिन पूर्व घर से लापता हो गया। पहले घरवालों ने उसे तलाशा फिर देर शाम पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। अगले दिन मासूम के घर से महज 100 मीटर की दूरी पर एक बंद मकान में उसका शव मिला। शव मिलने से परिजन ही नहीं पूरा गांव सन्न रह गया। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया। फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा है कि बालक शाम 4 बजे के करीब लापता हुआ था। बताया यह भी जा रहा है कि गांव की एक लड़की ने शाम 6 बजे उसे गांव में ही देखा था।

माधवनगर थाना प्रभारी संदीप अयाची ने बताया कि कल रात 10 बजे मामले की सूचना मिली जिस पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। प्रथम दृष्टतया गला घोंट कर हत्या का मामला लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned