scriptनिर्दयी महिला ने मौत के कुएं के पास छोड़ी 5 दिन की मासूम, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल | A five-day-old innocent baby girl is found near the well | Patrika News

निर्दयी महिला ने मौत के कुएं के पास छोड़ी 5 दिन की मासूम, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

locationकटनीPublished: Mar 05, 2021 11:57:51 am

Submitted by:

Ashtha Awasthi

-पुलिस ने दिखाई तत्परता-बरही में उपचार कराकर भेजा जिला अस्पतला

gettyimages-1163121532-170667a.jpg

innocent baby

कटनी। बरही विजयनाथ धाम स्थित मंदिर प्रांगण में मेला चल रहा है। यहां पर मौत के कुएं के पास एक पांच दिन की मासूम बच्ची बिलखती मिली है। स्थानीय लोगों की सूचना पर तत्काल बरही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अपने सुपुर्द लिया। थाना प्रभारी संदीप अयाची ने बताया कि इस दौरान बच्ची की हालत नाजुक थी, जिसे बरही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने उपचार दिया लेकिन बाद में बेहतर उपचार के लिए बरही से जिला अस्पताल रैफर किया गया है।

gettyimages-981732650-170667a.jpg

इस संबंध में महिला बाल विकास के अधिकारियों को भी सूचना दी गई है। बच्ची को किस निर्दयी महिला ने इस हाल में छोड़ा है पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए पताशाजी शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि थाना प्रभारी को बेटी की सुरक्षा और बेहतर उपचार के लिए निर्देशित किया गया है। बेटी की सुरक्षा सर्वोपरि है। इस तरह के कृत्य को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि डायल 100 कंट्रोल रूम भोपाल से सूचना प्राप्त हुई कि थाना बरही अंतर्गत शासकीय स्कूल के पास दो-तीन दिन की अज्ञात बच्ची लावारिस हालत में पड़ी है, जिसमें डायल 100 के पायलट बृजभान सिंह एवं आरक्षक सौरभ द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुए उक्त बच्ची को अपने सुपुर्द लिया एवं उसे प्राथमिक उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zp0vm
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो