scriptVIDEO: बेलगाम हाइवा ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत, सामने आई झकझोर देने वाली तस्वीर | A young man died in a truck collision | Patrika News

VIDEO: बेलगाम हाइवा ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत, सामने आई झकझोर देने वाली तस्वीर

locationकटनीPublished: Dec 28, 2020 10:21:06 am

Submitted by:

balmeek pandey

बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत डोली रोड की घटना, समय पर नहीं पहुंची एम्बलेंस, हाथ ठेला में घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे स्थानीय लोग, व्यवस्था को झकझोर देने वाली तस्वीर आई सामने

बेलगाम हाइवा ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत, सामने आई झकझोर देने वाली तस्वीर

बेलगाम हाइवा ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत, सामने आई झकझोर देने वाली तस्वीर

कटनी. बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत डोली रोड में शनिवार की दोपहर एक बेलगाम हाइवा चालक ने बाइक सवारों को कुचल दिया। इस हादसे में एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। वहीं इस हादसे के बाद एक व्यवस्था को झकझोर देने वाली तस्वीर भी सामने आई है। हादसे के बाद न तो समय पर एंबुलेंस पहुंची और ना ही डायल 100। यहां तक की कोई स्थानीय जन व वाहन मुहैया करा पाए। जानकारी के अनुसार जयराम पिता लिग्घू बर्मन (42) निवासी खलौंद थाना इंदवार जिला उमरिया, लोकपाल पिता रामसरोवर काछी (20) निवासी देवगवां थाना इंदवार जिला उमरिया दोनों मोटर साइकिल से कहीं जा रहे थे। दोपहर साढ़े 12 बजे जैसे ही वे डोली रोड पर पहुंचे तभी मानपुर की ओर से रेत लोड कर आ रहा हाइवा क्रमांक एमपी 21 एचके 1890 टक्कर मार दी।

हादसे के बाद लग गई भीड़
हादसे के बाद मोटर साइकिल हाइवा में फंस गए और एक युवक की पैर जमकर कुचल गया। घायलों में चीख-चित्कार मच गई। स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और मदद के लिए दौड़े। मौके पर बरही पुलिस पहुंची। घायलों को अस्पताल भिजवाने कोशिश शुरू हुई। जब एंबुलेंस, डायल 100 नहीं पहुंची तो स्थानीय लोगों ने तत्परता दिखाई और घायल को हाथ ठेला में रखा, और बरही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। जहां हालत गंभीर होने पर दोनों को जिला अस्पताल रैफर किया गया। जिला अस्पताल में जयराम की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

इनका कहना है
हादसे के बाद मिली सूचना पर सब इंस्पेक्टर केके दुबे मौके पर पहुंचे थे। एंबुलेंस नहीं आई थी। डायल 100 कहीं दूसरे क्षेत्र में थी, इसलिए घायल को हाथ ठेला में उपचार के लिए भिजवाया गया। जाम में न फंसे ऐसा इसलिए ऐसा हुआ। हादसा कारित करने वाले वाहन को जब्त कर लिया है।
संदीप अयाची, थाना प्रभारी बरही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो