script

सड़क से रेल पटरी तक हादसे, तीन की मौत

locationकटनीPublished: May 16, 2021 02:09:55 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-आपस में टकराई बाइक दो की मौत-रेलवे क्रासिंग पार करते 40 वर्षीय युवक की मौत

सड़क से रेल पटरी तक हादसे, तीन की मौत

सड़क से रेल पटरी तक हादसे, तीन की मौत

कटनी. जिले में सड़क से लेकर रेल लाइन तक हादसों का ही दिन रहा। इन हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। दो लोग घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। उसमें भी एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।
जानकारी के मुताबिक कुठला थाना क्षेत्र में दो बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर दो लोगों की मौत हो गई है जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है जिनमे से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।
पुलिस के अनुसार कुठला थाना अंतर्गत पहरुआ गांव निवासी अनंत राम काछी अपने छोटे भाई के साथ जमीन देखने के लिए बाइक से कन्हवारा गया था। वहां से लौटते वक्त लमतरा फाटक के पास से सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। इसके कारण नरेंद्र कुमार काछी और दूसरी बाइक पर सवार सज्जन कुशवाहा की की मौत हो गई, जबकि संजय काछी और अनंत राम काछी घायल हो गए हैं। इनका इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है।
ट्रेन से कट मरा युवक
उधर कटनी-बीना रेल खंड के रीठी रेलवे स्टेशन के पास दमोह से कटनी की ओर जा रही ट्रेन की चपेट में आने से 40 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। स्टेशन मास्टर ने कटनी रेलवे पुलिस को दी। सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रीठी अस्पताल भेज दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो