scriptMP News : मैनेजर को चूना भट्टी में जिंदा जलाने वाले आरोपी गिरफ्तार, चौंका देने वाला खुलासा | Accused who burnt manager alive in lime kiln arrested, shocking revelation | Patrika News
कटनी

MP News : मैनेजर को चूना भट्टी में जिंदा जलाने वाले आरोपी गिरफ्तार, चौंका देने वाला खुलासा

MP Crime News : मध्यप्रदेश के कटनी जिले से बड़ा मामला सामने आया है। जहां लाइमस्टोन कंपनी के मैनेजर की चोरों ने हत्या कर दी।

कटनीJun 22, 2024 / 04:26 pm

Himanshu Singh

katni news
MP News : मध्यप्रदेश के कटनी जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक लाइमस्टोन कंपनी के मैनेजर हत्या कर दी गई थी। जब मैनेजर सो रहा था तब चोर चोरी करने के इरादे से घर में घुसे थे। जैसे ही मैनेजर की नींद खुली वैसे ही चोरों ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसकी लाश को चूना भट्टी में फेंककर लाश को ठिकाने लगा दिया।
यह मामला कटनी के कुठला थाना इलाके का बताया जा रहा है। जहां सिमको लाइम स्टोन कंपनी के 55 वर्षीय मैनेजर के शव को चूने की भट्टी में फेंक दिया गया था। जब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरु की तो चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपियों ने जुर्म कबूला।
इसके बाद आरोपियों ने बताया कि उन्होंने मैनेजर का अधजले शव भट्टी में फेंक दिया था। शव को जब्त कर पुलिस ने जांच के लिए अलग-अलग टीमें बनाई थी। आरोपियों ने खुलासा करते हुए बताया कि जिसके चलते उन्होंने गुरुवार की रात को घुसकर चोरी करने की योजना बनाई। रात को एक बजे आशीष बाउंड्री कूदकर अंदर पहुंचा और मैनेजर के कमरे में घुस गया था। इसी बीच मैनेजर समनू की नींद खुल गई थी। तभी आरोपियों ने उसपर डंडे से हमला कर दिया।

Hindi News/ Katni / MP News : मैनेजर को चूना भट्टी में जिंदा जलाने वाले आरोपी गिरफ्तार, चौंका देने वाला खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो