जरूर लगाएं मास्क, नहीं लगाने वालों के खिलाफ हो रही चालानी कार्रवाई

1 दर्जन से अधिक वाहनों पर चालानी कार्रवाई की गई...

By: Ashtha Awasthi

Published: 29 Sep 2020, 05:50 PM IST

कटनी। जिले में कोरोना वायरस भयावह रूप ले रहा है। संक्रमित मरीजों की संख्या 12 सौ के ऊपर हो गई है। इसके बाद भी लोग अपनी जान को लेकर संजीदगी नहीं दिखा रहे। लगातार बेपरवाही बरत रहे हैं। लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस द्वारा चालानी कार्रवाई की जा रही है।

आज एक बार फिर कोतवाली पुलिस द्वारा कोतवाली थाना परिसर के सामने वाहनों को रोककर चलानी कार्रवाई की गई। अभी तक 1 दर्जन से अधिक वाहनों पर चालानी कार्रवाई की गई। कोतवाली टीआई विजय कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि इस महीने 715 वाहनों के चालान किए गए हैं जिससे 1 लाख 40000 राजस्व की वसूली की गई।

coronavirus_01.jpg

वहीं मध्यप्रदेश में बीते दिन कोरोना वायरस संक्रमण के 1,957 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाये गये लोगों की कुल संख्या 1,24,166 तक पहुंच गयी। राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से 35 और व्यक्तियों की मौत की पुष्टि हुई है जिससे मरने वालों की संख्या 2,242 हो गयी है।

पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से इंदौर में छह, भोपाल में पांच, होशंगाबाद में चार, ग्वालियर एवं जबलपुर तीन-तीन, सागर, छिंदवाड़ा एवं सीधी में दो-दो और उज्जैन, नरसिंहपुर, धार, रतलाम, रीवा, राजगढ़, दतिया एवं श्योपुर में एक-एक मरीज की मौत की पुष्टि हुई है।

coronavirus
Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned