scriptसाल के अंत में राजस्व बढ़ाने यातायात विभाग कर रहा ये काम.. | Action being taken on auto drivers | Patrika News

साल के अंत में राजस्व बढ़ाने यातायात विभाग कर रहा ये काम..

locationकटनीPublished: Dec 12, 2019 12:26:05 pm

Submitted by:

mukesh tiwari

ताबड़तोड़ कार्रवाई, चार दिन में दो सैकड़ा पर जुर्माना, नियम विरूद्ध वाहन चलाने वाले ऑटो चालकों के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान

 auto

जब्त किए गए ऑटो। ,जब्त किए गए ऑटो।

कटनी. साल के अंत तक अधिक से अधिक मोटर व्हीकल एक्ट की कार्रवाई को लेकर यातायात विभाग की कार्रवाई जारी है। चार दिनों में विभाग ने दो सैकड़ा के लगभग वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की है। रविवार से सोमवार तक तीन दिन में कोतवाली थाना गेट के साथ ही झिंझरी, मिशन चौक व पन्ना तिराहा में यातायात विभाग ने ऑटो की जांच के लिए अभियान चलाया। जिसमें 128 चालकों के खिलाफ बिना वर्दी, लाइसेंस, क्षमता से अधिक सवारी भरने व दस्तावेज न होने पर कार्रवाई कर 63 हजार रुपये सम्मन शुल्क वसूला गया। बुधवार को कोतवाली तिराहा में चली कार्रवाई के दौरान भी ऑटो चालकों में हड़कंप रहा। कार्रवाई शुरू होते ही चालकों ने मुख्य मार्ग की जगह मुड़वारा स्टेशन मार्ग से निकले।

VIDEO- सड़क चौड़ीकरण को लेकर किया रास्ता साफ, मकानों, दुकानों पर चली प्रशासन की जेसीबी…

पुलिस ने कोतवाली तिराहा में एक घंटे से अधिक की कार्रवाई में 25 वाहन पकड़े और उनके खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की गई। इसके अलावा अन्य स्थानों पर भी दो दर्जन से अधिक वाहनों पर कार्रवाई यातायात पुलिस ने की। कार्रवाई के दौरान यातायात थाना प्रभारी अंजू लकड़ा, एएसआइ दुर्गेश तिवारी, शशिभूषण दुबे सहित अन्य जन अधिकारी, कर्मचारी शामिल थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो