यहां पुलिस ने चारपहिया वाहनों में लगा दिया ताला...देखिए वीडियो

सड़क पर खड़े चारपहिया पर लगाया ताला, दुकानों के बाहर की हटवाई समाग्री, यातायात विभाग की टीम ने मुख्य मार्ग पर चलाया अभियान, व्यवस्थित कराए वाहन

By: mukesh tiwari

Updated: 19 Jan 2019, 12:35 PM IST

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. शहर के मुख्य मार्ग में महीनों यातायात विभाग की कार्रवाई बंद पड़ी थी। गुरुवार को अमला सक्रिय हुआ और दोपहर को स्टेशन चौराहा से लेकर कोतवाली तिराहा तक अभियान चलाया गया। यातायात थाना प्रभारी प्रफुल्ल श्रीवास्तव, सूबेदार विनोद दुबे के साथ पुलिस ने स्टेशन चौराहे से शंकर टॉकीज रोड पर सड़कों तक खड़े वाहन हटवाने के साथ व्यापारियों को भी सामग्री बाहर न रखने की समझाइश दी गई। मुख्य मार्ग पर कार्रवाई के दौरान सड़क पर एक कार पार्क मिली, जिसमें व्हील लॉक लगाया गया तो लोडिंग-अनलोंिडंग कर रहे एक लोडर में भी ताला लगाया गया। इसके अलावा व्यापारियों को दुकानों के सामने खरीददारों के वाहन खड़े न कराकर सेंटर पार्किंग में ही खड़े कराने की हिदायत दी गई।
कार्रवाई देखकर खुद हटाई सामग्री
यातायात पुलिस ने मुख्य मार्ग पर दोपहर को जैसे ही अभियान की शुरुआत की, वैसे ही लोगों ने खुद ही समान उठाकर अलग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने सड़क पर सामग्री रखने वालों को दोबारा बाहर समान रखकर न बेचने की हिदायत दी और पाए जाने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। यातायात थाना प्रभारी ने बताया कि अब रोजाना मुख्य मार्ग पर कार्रवाई की जाएगी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned