script

अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर, कब्जा मुक्त कराई गई परिवहन विभाग की जमीन

locationकटनीPublished: Mar 03, 2021 03:46:38 pm

Submitted by:

Faiz Faiz Mubarak

हाउसिंग बोर्ड में परिवहन विभाग की जमीन पर प्रकाश बजाज के द्वारा कई वर्षों से अतिक्रमण का बाउंड्री वाल आदि का निर्माण कराया गया था, जिसे बुधवार को प्रशासन ने अतिक्रमण मुक्त कराया।

News

अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर, कब्जा मुक्त कराई गई परिवहन विभाग की जमीन

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी स्थित हाउसिंग बोर्ड में परिवहन विभाग की जमीन पर प्रकाश बजाज के द्वारा कई वर्षों से अतिक्रमण कर बाउंड्री वाल आदि अवैध निर्माण करा रखा था। साथ ही साथ परिवहन विभाग के भवन पर भी कब्जा कर रखा था, जिसपर बुधवार को पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी के पत्र के बाद इस पर कार्रवाई की गई।

 

पढ़ें ये खास खबर- जिला अस्पताल परिसर की नाली में पड़ा था नवजात का शव, नोच रहे थे कुत्ते

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zo9zz

JCB ने तोड़ा अवैध निर्माण

एसडीएम बलवीर रमण, तहसीलदार मुनव्वर खान, माधव नगर टीआई संजय दुबे, जिला परिवहन अधिकारी एमडी मिश्रा की उपस्थिति में कार्रवाई की गई। जेसीबी से अतिक्रमण को हटाया गया। बता दें कि, कार्रवाई के दौरान प्रकाश बजाज घर पर मौजूद नहीं था। प्रशासन कई दिनों पहले नोटिस चस्पा कर दिया था। इसके बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाया गया। जिस पर आज प्रशासन ने कार्रवाई की।

इस दौरान नगर निगम का अतिक्रमण दस्ता मौजूद रहा, जिसने कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान अतिक्रमण निरीक्षक प्रशांत परोहा, उपनिरीक्षक एमएल करण, निवार चौकी प्रभारी राखी पांडेय, झिंझरी चौकी प्रभारी रश्मि सोनकर सहित बड़ी संख्या में अधिकारी कर्मचारी व पुलिस बल मौजूद रहा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zo5yr

ट्रेंडिंग वीडियो