script

टैंक में दिख रही थी बच्ची की टांग, शव निकलने पर सामने आई चाचा की खौफनाक दरिंदगी

locationकटनीPublished: Mar 04, 2019 11:54:20 am

Submitted by:

balmeek pandey

36 घंटे में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सूने घर में लेजाकर किया था बलात्कार, चीखी बच्ची तो बचने के लिए हत्या कर गोबर गैंस के टैंक में फेंका

Girl from nagaur kidnapped and gang Raped in Mumbai

नागौर की युवती का अपहरण कर मुम्बई में सामूहिक दुष्कर्म

कटनी/खितौली. बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में 11 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या किए जाने के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस मामले में चाचा ही आरोपी निकला है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी डॉ. हिमानी खन्ना ने बताया कि 2 मार्च को दादी ने थाना बरही को सूचना दी कि मेरी नातिन का शव गांव की एक बाड़ी में बने गोबर गैस के टैंक में मिला है। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची एवं घटना स्थल का निरीक्षण एफएसएल टीम से कराया गया। इसके उपरांत मृतिका का शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम कराकर शार्ट पीएम रिपोर्ट प्राप्त की। जिसमें डॉक्टर के परीक्षण से पता चला कि मृत बालिका के साथ दुष्कर्म कर उसकी गला घोटकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने धारा 376एबी, 302, 201, 5, 6 पॉस्को एक्ट पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू की। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस महानिरीक्षक जबलपुर जोन विवेक शर्मा द्वारा तत्काल एफएसएल की टीम को कटनी रवाना किया। एफएसएल की टीम के साथ क्राइम ब्रांच कटनी, पुलिस अधीक्षक कटनी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कटनी एवं एसडीओपी विजयरवगढ़ तत्काल घटना स्थल पहुंचे। बारीकी से जांच कर एवं पूरे गांव को सर्च करते हुए जब चाचा से पूछताछ की तो उसने घटना को अंजाम देना स्वीकार किया।

सूनी रात में फेंका शव
पुलिस को पूछताछ में पता चला कि बच्ची आखिरी समय तक चाचा के साथ देखी गई है। कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अपने घर के पास ही 27 फरवरी की रात लगभग 8 बजे उसे सूने मकान में लेकर गया। वहां पर उसने भतीजी के साथ बलात्कार किया। चाचा की दरिंदगी से जब बच्ची चीखने लगी और मां से बताने की बात कहते हुए रोने लगी तो आरोपी डर गया और तत्काल उसने भतीजी का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। जब गांव में सन्नाटा छा गया तो लगभग 50 मीटर की दूरी पर बने गोबर गैस के टैंक में शव को फेंक दिया।

इनकी रही भूमिका
आरोपी को दबोचने में अन्वेषण टीम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा, संयुक्त निदेशक एसएस ठाकुर, आरएफएसएल जबलपुर, वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. अवनीश कुमार, एसडीओपी विजयराघवगढ़ हरिओम शर्मा, निरीक्षक विजय अंभोरे, उनि मीनाक्षी पेन्द्रे, सउनि प्रदीप कुमार, सउनि आरपी रावत, सउनि सुदामा प्रसाद दहिया, थाना बरही कटनी क्राइम ब्रांच के उनि एचजी झरिया, उनि धीरज राज, सउनि दुर्गेश तिवारी, सउनि गोपाल विश्वकर्मा, आरक्षक लालजी, एसएएफ आरक्षक नरेन्द्र सिंह यादव, प्रधान आरक्षक, महेश प्रताप की मुख्य भूमिका रही। पुलिस अधीक्षक द्वारा टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

ट्रेंडिंग वीडियो