scriptvideo: बाहुबली विधायक, बिजली गुल होते ही संभाला मोर्चा | After the power cut, the mla did something like discussion,video | Patrika News

video: बाहुबली विधायक, बिजली गुल होते ही संभाला मोर्चा

locationकटनीPublished: Jun 14, 2019 12:50:08 pm

बिजली फाल्ट सुधारने के लिए कर्मचारियों की मदद करने विधायक ने छत पर चढ़कर खिंचवाया तार
कटनी जिले के बड़वारा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक हैं विजयराघवेंद्र सिंह
गुरुवार दोपहर बड़वारा के बाजार क्षेत्र तार नीचे होने के कारण फाल्ट आया और छा गया था अंधेरा, सुधारने पहुंचे कर्मचारियों के दल में कम थी संख्या

After the power cut, the mla did something like discussion,video

बिजली तार सुधारने में बिजली कर्मियों के साथ मदद करते बड़वारा से कांग्रेस विधायक विजय राघवेंद्र सिंह

कटनी. बिजली जब पूरे मध्यप्रदेश में राजनीति के केंद्र में है तब कटनी जिले के बड़वारा से कांग्रेस विधायक विजय राघवेंद्र सिंह ने बिजली फाल्ट जल्द ठीक करने कुछ ऐसा किया कि लोग सहारना करते रहे। गुरुवार दोपहर बड़वारा बाजार क्षेत्र में बिजली आपूर्ति का तार जमीन के बेहद करीब आ गया। चार पहिया वाहन तार से टकराया तो बिजली आपूर्ति ठप हो गई। बिजली विभाग को फाल्ट की सूचना दी गई और सुधारने के लिए कर्मचारी पहुंचे तो उनकी संख्या कम थी। तभी विधायक को लगा कि कर्मचारी कम हैं तो तार नहीं खींच पाएंगे, कोशिश भी करेंगे तो समय ज्यादा लगेगा। और विधायक स्वयं ही कर्मचारियों की मदद करने पहुंचे गए।
विधायक विजय राघवेंद्र सिंह लोहे के गेट से दीवार और फिर छत पर चढ़कर बिजली कर्मचारियों की मदद की। कर्मचारियों के साथ तार खिंचवाया। उन्होंने पत्रिका को बताया कि बिजली का फाल्ट सुधारने कर्मचारियों के रस्सी खींचने में मदद की। सुधारने के लिए जो कर्मचारी आए थे उनकी संख्या कम थी। ऐसे में फाल्ट ठीक करने में ज्यादा समय लगता। हमने मदद की तो काम जल्दी हो गया और वे दूसरे स्थानों पर फाल्ट सुधारने चले गए। हमारा तो काम है सबकी सुविधा के लिए खड़े रहना।
यहां बनेगा देश का दूसरा सबसे बड़ा रेल फ्लाईओवर, नीचे पटरी पर यात्री ट्रेन और उपर दौड़ेगी मालगाड़ी

नगर निगम ने कहा काम रोक दो, बिल्डर ने पुलिया पर कर दी ढलाई

After the power cut, the mla did something like discussion,video
छत पर पहुंचने गेट पर ऐसे चढ़े विधायक, संभाला मोर्चा IMAGE CREDIT: Raghavendra
सोशल मीडिया में किसी ने कहा बाहुबली तो किसी ने बताया सराहनीय पहल
बड़वारा विधायक विजय राघवेंद्र सिंह के इस पहल की सोशल मीडिया में खूब तारीफ हो रही है। संदीप लिखते हैं कि विधायक तो बाहुबली हैं, बिजली आपूर्ति में समस्या आई तो खुद ही लग गए। रामकिशोर शर्मा ने लिखा कि विधायक की सेवा अनुकरणीय है। अजय राय कहते हैं कि बड़वारा विधायक ने बिल्कुल सही काम किया है। इसे कहते हैं क्षेत्र विधायक। सुख-दुख में हमेशा खड़े रहने वाले विधायक।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो