scriptसुरा का चढ़ा ऐसा नशा की दंपती सडक़ पर ही करने लगे ड्रामा | Alcohol intoxication:street commotion, husband and wife drink alcohol | Patrika News

सुरा का चढ़ा ऐसा नशा की दंपती सडक़ पर ही करने लगे ड्रामा

locationकटनीPublished: Sep 03, 2019 12:14:40 am

Submitted by:

sudhir shrivas

सूचना पर पहुंची डॉयल 100 पुलिसबेसुध दोनों को पहुंचाया अस्पताल

uproar on street

uproar on street

कटनी.उमरियापान। सोमवार सुबह नशे में पति-पत्नी ने सडक़ पर तीन घंटे तक जमकर ड्रामा किया। मौका स्थल पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची उमरियापान पुलिस दोनों को उठाकर अस्पताल ले गई। वहां पर भर्ती कराया।
जानकारी के अनुसार उमरियापान के वार्ड क्रमांक-1 वन विभाग दफ्तर के सामने सोमवार सुबह एक पति-पत्नी नशा कर सडक़ पर ही उत्पात मचाने लगे। नशे की हालत में दोनों कुछ देर तक अचेत अवस्था में सडक़ पर पड़े रहे।नशे में धुत्त पति-पत्नी के ड्रामे को देखने सडक़ पर भीड़ जमा हो गई। उमरियापान निवासी सतीश चौरसिया ने करीब 9.30 बजे डायल 100 पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी गोविंद सुरैया ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया है। उमरियापान पहुंचे एसडीओपी प्रमोद सारस्वत ने थाना प्रभारी सुरैया को निर्देशित किया है कि थाना क्षेत्र में कच्ची शराब बनाने और बेचने वाले माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।

वन विभाग दफ्तर के सामने बिकती है शराब

ग्रामीणों ने बताया कि वार्ड क्रमांक-1 वन विभाग दफ्तर के सामने ही कुछ लोगों द्वारा कच्ची शराब बनाकर विक्रय किया जाता है। शराब पीने वाले लोगों का सुबह से रात तक जमावड़ा लगा रहता है। इससे आए दिन इस तरह की घटनाएं होती हैं। नालियां भी महुए से पटी हुई हैं। उससे दुर्गंध आती है। शिकायत के बाद भी शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है।

गली-गली में आसानी से उपलब्ध शराब

स्थानीय लोगों ने बताया कि अंचल में गली-गली में आसानी से शराब मिल जाती है। देशी, अंग्रेजी और कच्ची शराब बेचने वालों ने गली-गली में अवैध रूप से अपनी दुकानें सजा रखी हैं। इससे अंचल में नशा की प्रवृत्ति तेजी से बढ़ती जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो