scriptकिन्नरों का अखिल भारतीय महासम्मेलन, देशभर से आए किन्नरों ने निकाला भव्य जुलूस | All India conference of eunuchs country took out grand procession | Patrika News

किन्नरों का अखिल भारतीय महासम्मेलन, देशभर से आए किन्नरों ने निकाला भव्य जुलूस

locationकटनीPublished: Nov 22, 2021 10:05:10 pm

Submitted by:

Faiz

-अखिल भारतीय किन्नर महासम्मेलन-कटनी में जुटे देशभर के किन्नर-माधव नगर में निकला भव्य जुलूस-जगह-जगह हुआ किन्नरों का स्वागत

News

किन्नरों का अखिल भारतीय महासम्मेलन, देशभर से आए किन्नरों ने निकाला भव्य जुलूस

कटनी. मध्य प्रदेश के कटनी में 18 साल बाद अखिल भारतीय किन्नर महासम्मेलन का आयोजन किया गया। यह आयोजन पूर्व महापौर कमला मौसी के नेतृत्व में निकला। बता दें कि, अखिल भारतीय किन्नर महासम्मेलन माधव नगर इमलिया रोड पटाखा बाजार के सामने आयोजित किया गया है।


खास बात यह है कि इस अखिल भारतीय किन्नर महासम्मेलन में देशभर के किन्नर जुड़े हैं। देश के बड़े महानगरों सहित आसपास के क्षेत्र से किन्नर जुटे हैं। बता दें कि, ये आयोजन देश की खुशहाली के लिए आयोजित किया गया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोरोना से मौत पर परिवार को मिलेगा मुआवजा, इस फॉर्मेट को भरने से मिलेंगे 50 हजार रुपए

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85r0s2

इन क्षेत्रों से निकला जुलूस

किन्नरों द्वारा डीजे, बैंड बाजा की धुन पर आकर्षक नृत्य करते हुए शहर के उपनगरीय क्षेत्र माधव नगर में जुलूस निकाला गया। कार्यक्रम स्थल पर जुलूस संपन्न हुआ जहां पर सम्मेलन का आयोजन होना है। बता दें कि किनारों की ग्रुप पूर्व महापौर कमला मौसी द्वारा 2003 में यह महासम्मेलन आयोजित किया गया था। आज एक बार फिर शहर में है यह आयोजन किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो