scriptशराब से भरी थी अल्टो कार, पुलिस पहुंची तो हुआ ये हाल | Alto car was full of alcohol | Patrika News

शराब से भरी थी अल्टो कार, पुलिस पहुंची तो हुआ ये हाल

locationकटनीPublished: Apr 10, 2018 09:44:19 pm

Submitted by:

shivpratap singh

कार में मिली ३५० पाव शराब, आरोपी गिरफ्तार, बहोरीबंद थाना क्षेत्र में पुलिस ने की कार्रवाई

Alto car was full of alcohol

Alto car was full of alcohol

कटनी/कुआं. बहोरीबंद थाना अंतर्गत बाकल के पिपरिया तिराहे में मंगलवार दोपहर पुलिस ने एक कार से ३५० पाव शराब जब्त की है। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पर पहले भी शराब के अवैध परिवहन संबंधित प्रकरण दर्ज किये जा चुके हैं।
जानकारी के अनुसार बहोरीबंद थाना प्रभारी सुधाकर बारस्कर को मुखबिर से एक कार में भारी मात्रा में शराब ले जाने की सूचना मिली। जिसके बाद थाना प्रभारी ने बाकल चौकी प्रभारी जेपी शुक्ला सहित अवधेश मिश्रा, गणेशदत्त, अजय सिंह, अज्जू की टीम बनाकर कार्रवाई के निर्देश दिए। टीम ने बाकल के पिपरिया तिराहे में घेराबंदी कर सफेद रंग की अल्टो कार को पकड़ लिया। कार से आरोपी पिपरिया निवासी राजेश उर्फ पिल्लू पटेल को गिरफ्तार कर टीम ने ३५० पाव शराब जब्त की। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी से शराब के अवैध परिवहन व खरीदारी को लेकर पूछताछ की जा रही है।
—————————–
ओएफके कर्मचारी आवास में घुसे चोर, सोने चांदी के जेवर चोरी
माधवनगर थाना के आर्डिनेंस फैक्ट्री की घटना
कटनी. माधवनगर थाना अंतर्गत आर्डिनेंस फैक्ट्री कालोनी में चोरी का मामला सामने आया है। अज्ञात चोरी ने यहां कर्मचारी आवास में धाबा बोल दिया और घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात सहित अन्य सामान पार कर दिया। पुलिस ने बताया कि पीडि़त रामसिंह राठौर की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। इसी तरह कुठला थाना अंतर्गत चाका में एक किराना दुकान में चोरी का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि पीडि़त नितिन अग्रवाल की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ करीब २० हजार का सामान चोरी करने का प्रकरण दर्ज किया गया है।
——————————-
माधवनगर में सट्टे पर नहीं लगाम
कटनी. माधवनगर क्षेत्र में सट्टे के अवैध कारोबार पर लगाम नहीं लग रही है। खुलेआम चौक-चौराहों पर पर्ची कट रही है। आलम यह है कि पुलिस कार्रवाई का असर भी अपराधियों पर नहीं हो रहा है। एक बार फिर पुलिस ने हास्पीटल लाईन से मनीष कुटवानी उम्र 28 वर्ष व जयकुमार चिवनानी उम्र 34 को सट्टा खिलाते गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से नकद रुपए व सट्टा-पर्ची जब्त की गई है।
——————-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो