scriptगाड़ी में छिपकर बैठा था विशालकाय अजगर, देखते ही खड़े हो गए रोंगटे, देखें वीडियो | Approximately 8 Feet long python found in SUV Car | Patrika News

गाड़ी में छिपकर बैठा था विशालकाय अजगर, देखते ही खड़े हो गए रोंगटे, देखें वीडियो

locationकटनीPublished: Nov 12, 2021 05:46:26 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बोलेरो के बोनट में निकला करीब 8 फीट का विशालकाय अजगर…सर्प विशेषज्ञ ने पकड़कर जंगल में छोड़ा…
 

ajgar.jpg

,,

कटनी. आपकी गाड़ी में खराबी आ जाए और जैसे ही आप गाड़ी का बोनट खोलें और उसमें विशालकाय अजगर नजर आए तो जाहिर है आपके पसीने छूट जाएंगे। ऐसा ही वाक्या कटनी में सामने आया है जहां एक बोलेरो गाड़ी के बोनट में अजगर निकलने से हड़कंप मच गया। करीब 8 फीट विशालकाय अजगर को देखते ही तुरंत सर्प विशेषज्ञ को सूचना दी गई जिसके बाद सर्प विशेषज्ञ मौके पर पहुंचे और सांप को गाड़ी के बोनट से निकालकर सुरक्षित जंगल में ले जाकर छोड़ा।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85gnbu

बोलेरो के बोनट में निकला विशालकाय अजगर
बोलेरो में विशालकाय अजगर निकलने की घटना शहर के रचना नगर इलाके की है जहां बबलू मिस्त्री के गैरेज में एक बोलेरो गाड़ी सुधरने के लिए आई थी। जैसे ही बबलू मिस्त्री ने बोलेरो के बोनट को खोला तो उसमें विशालकाय अजगर कुंडली मारकर छिपा बैठा था। जैसे ही बबलू मिस्त्री की नजर अजगर पर पड़ी तो उनके पसीने छूट गए, तुरंत बबलू मिस्त्री ने सांप पकड़ने वाले सर्पमित्र विवेक को सूचना दी जिसके बाद सर्प मित्र विवेक मौके पर पहुंचे और अजगर को सुरक्षित पकड़कर जंगल में ले जाकर छोड़ दिया। बबलू मिस्त्री ने बताया कि कुछ दिन पहले यही अजगर उन्हें बाड़े में नजर आया था तब उन्होंने इसे भगा दिया था।

 

ये भी पढ़ें- एक्टिवा की डिग्गी में बैठा था सांप, खोलते ही फैलाया फन, देखें वीडियो

 

पहले भी गाड़ियों निकल चुके हैं सांप
बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब किसी गाड़ी में सांप निकलने की घटना हुई है इससे पहले भी कई बार इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। सागर में एक एक्टिवा में सांप निकला था जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85gnbu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो