प्रेमिका के पति का किया कत्ल, फिर फरारी में शुरू किया बिजनेस, बैंक में इस हालत में पुलिस ने दबोचा, देखें वीडियो

मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाई, आरोपी को शहडोल पुलिस के किया हवाले

By: balmeek pandey

Published: 09 Feb 2018, 11:50 AM IST

कटनी. कोतवाली पुलिस ने भारतीय स्टेट बैंक में रुपए जमा करते समय हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी प्रेमिका के पति का कत्ल कर 3 साल से कटनी में फरारी काट रहा था। मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कोतवाली टीआई शैलेष मिश्रा ने बताया कि बालचंद उर्फ सावन एर्फ गुड्डू गुप्ता 38 साल निवासी नरोजाबाद सोहागपुर में प्रेमिका के पति मनीष कुशवाहा का 2015 में अपहरण कर जहर पिलाकर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद आरोपी फरार था। जब वह गुरुवार की दोपहर जिला अस्पताल समीप स्थित भारतीय स्टेट बैंक में रुपए जमा कर रहा था तभी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबोच लिया।

 

Read also: 18 साल से असफरों के चक्कर काट रहा बगैर पैर का वृद्ध, हैरान की देगी दिव्यांग की बात, देखें वीडियो

करने लगा था फर्नीचर का व्यापार
कोतवाली टीआई ने बताया कि कटनी में आकर वह भाई मौसम गुप्ता दुर्गा चौक खिरहनी के यहां फरारी काट रहा था। इतना ही नहीं वह यहां आकर के फर्नीचर का कारोबार शुरू कर दिया था। कोतवाली पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर शहडोल पुलिस को सूचना दी और उसके बाद शहडोल पुलिस के सुपुर्द किया।

Read also: कढ़ाई पर खौल रहे तेल में कूदा ये शख्स, फिर हुआ गजब का चमत्कार

 

वेंकटर लाइब्रेरी के पास मृत मिला रिक्शा चालक
कटनी. कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत वेंकट लाइब्रेरी के पास एक रिक्शा चालक मृत अवस्था में पाया गया है। सूचना पर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पीएम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार सुरेश बर्मन निवासी इंदिरा नगर 50 साल रिक्शा चलाकर भरण-पोषण कर रहा था। वह रात में यहां-वहां सो जाता था। उसके साथी ननकी सिंह ने बताया कि वह बुधवार को लाइब्रेरी के पास मृत अवस्था में मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। प्रौढ़ की किन कारणों से मौत हुई है इसका खुलासा नहीं हुआ है।

balmeek pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned