शराबियों ने रोक ली बारात फिर मच गया बवाल

शराब पीकर बारातियों से किया विवाद, विरोध किया तो कर दी मारपीट

By: shivpratap singh

Published: 23 Jan 2018, 11:54 AM IST

कटनी. कुठला थाना अंतर्गत इंडस्ट्रियल क्षेत्र में बारातियों से पांच युवकों ने बीती रात शराब पीकर विवाद किया। बारातियों ने जब इसका विरोध किया तो पांचों ने उनपर हमला कर दिया। घटना में बारातियों को लेकर जा रहे वाहन चालक को चोटें आई हैं। शिकायत पर कुठला पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश जारी है।
कुठला थाना प्रभारी समरजीत सिंह ने बताया कि लोडर वाहन का ड्राइवर धर्मेन्द्र पटेल निवासी जटवारा बारात लेकर चंदिया जा रहा था। वाहन इंडस्ट्रियल क्षेत्र से गुजरा तो यहां सड़क किनारे ५ युवक शराब पी रहे थे। लोडर में करीब एक दर्जन बाराती सवार थे। पांचों युवकों ने लोडर रोका और कहा कि यह आम रास्ता नहीं है यहां से मत निकलो। इसके बाद विवाद बढ़ा और पांचों युवकों ने लोडर चालक व बारातियों से मारपीट कर दी। मौके से भाग निकले। मारपीट में घायल धर्मेन्द्र पटेल को जिला अस्पताल बारातियों द्वारा भर्ती कराया गया। पीडि़त की शिकायत पर सोमवार को आरोपी विजयकांत मिश्रा, राजू यादव व संजय शर्मा तीनों निवासी चंडिकानगर को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
---------------------------
अवैध उत्खनन में लिप्त तीन ट्रैक्टर-ट्राली जब्त
कटनी. ढीमरखेड़ा पुलिस ने ग्राम मंगेली में अवैध उत्खनन में लिप्त तीन ट्रैक्टर-ट्राली जब्त करने की कार्रवाई की है। पुलिस ने बताया कि ट्रेक्टर एमपी 20 1805, एमपी 54 एए 5140 व एक अन्य ट्रैक्टर जब्त कर चालक प्रेमपुरी, बहादुर कोल व पप्पू यादव के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।
------------------------------
कार की टक्कर से युवक घायल
कटनी. कोतवाली थाना अंतर्गत बरगवां में एक कार चालक ने ठोकर मारकर युवक को घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि सुधीर विश्वकर्मा की शिकायत पर कार क्रमांक एमपी 21 सीए 1274 के चालक के खिलाफ एक्सीडेंट कर चोट पहुचाने का मामला दर्ज किया गया है। इसी तरह कुठला पुलिस ने बिलहरी चौकी क्षेत्र में हुई घटना में सावित्री बाई की शिकायत पर आटो क्रमांक एमपी 21 आर 2641 के चालक व रैपुरा में नेहा की शिकायत पर बाइक क्रमांक एमपी 20 एमबी 6903 के चालक के खिलाफ एक्सीडेंट कर चोट पहुचाने का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

shivpratap singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned