scriptसंगठनों के लोग बोले मंदिर के पास न बने स्टैंड, अधिकारियों को कराया चालू | Auto stand: religious places, temples, protests | Patrika News

संगठनों के लोग बोले मंदिर के पास न बने स्टैंड, अधिकारियों को कराया चालू

locationकटनीPublished: Feb 10, 2020 11:57:56 pm

Submitted by:

sudhir shrivas

शुरू हुआ अस्पताल रोड पर ऑटो स्टैंड मंदिर के बगल में स्टैंड बनाने का किया विरोध

विरोध जताते लोग।

विरोध जताते लोग।

कटनी। शहर की यातायात व्यवस्था को सुधारने अस्पताल रोड पर शिव मंदिर के पास सोमवार को विरोध के बाद भी प्रशासन ने ऑटो स्टैंड बनाकर उसमें वाहन खड़े करा दिए। कोतवाली तिराहा में खड़े होने वाले ऑटो से जाम की स्थिति बनती थी। इसके चलते कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान स्टैंड को अस्पताल रोड मेंं शिव मंदिर के पास शिफ्ट कराने को कहा था। सोमवार की दोपहर एसडीएम बलवीर रमन, आयुक्त नगर निगम आरपी सिंह, तहसीलदार मुनव्वर खान, यातायात थाना प्रभारी राघवेन्द्र भार्गव ने स्थल का निरीक्षण किया और सुलभ काम्पलेक्स से शिव मंदिर तक रेलिंग लगाकर ऑटो खड़े करने का स्थान निर्धारित करने के निर्देश दिए। नगर निगम के अधिकारी, कर्मचारी व सूबेदार विनोद दुबे ने जैसे ही ठेले-टपरे हटाकर रेलिंग लगाने का कार्य शुरू कराया बजरंग दल सहित अन्य संगठनों के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और मंदिर के बगल में स्टैंड बनाने का जमकर विरोध करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी।

मौके पर पहुंचे अधिकारी

विरोध की जानकारी लगते ही एसडीएम, कोतवाली थाना प्रभारी विजय विश्वकर्मा व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए और लोगों से चर्चा की। साथ ही विश्वास दिलाया कि स्टैंड बनाने में मंदिर को किसी तरह का नुकसान नहीं होगा। कार्यकर्ता मंदिर के बगल में स्टैंड न बनाने की बात पर अड़े रहे और मंदिर के पास ही धरने पर बैठ गए। विरोध के बाद भी अधिकारियों ने रेलिंग लगाकर ऑटो स्टैंड तैयार कराया और वाहन खड़े कराए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो