#coronavirus: भाग कोरोना रे भारत में क्यू आया...छात्रा का यह गाना मचा रहा धमाल, देखें वीडियो

शासकीय तिलक स्नातक एवं स्नातकोत्तर महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्रा जागृति कॉलोनी निवासी कीर्ति तिवारी ने कोरोरा पर गाना गाया है। कोरोना भगाने के लिए एक गाना तैयार किया है। छात्रा कीर्ति तिवारी बीएससी अंतिम वर्ष तिलक कॉलेज में पढ़ रही हैं। कीर्ति जब बहुत छोटी थी तभी सिर से मां का साया उठ गया गया था। नाना ओमप्रकाश दुबे रिटायर्ड डिस्ट्रिक कमांडेंट एनसीसी कैडर के पास रहकर अध्ययन कर रहीं है। कीर्ति ने भाग करोना रे तू भारत में क्यों आया...।

By: balmeek pandey

Published: 06 Apr 2020, 09:04 AM IST

कटनी. दो साल पहले हरियाणा के एक स्कूल की छात्राओं का गाना 'भाई घड़े दिनों में आया..., का यह गाना सोशल मीडिया में बड़ा ही प्रसिद्ध हुआ था। कुछ उसी तर्ज पर शासकीय तिलक स्नातक एवं स्नातकोत्तर महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्रा जागृति कॉलोनी निवासी कीर्ति तिवारी ने कोरोरा पर गाना गाया है। कोरोना भगाने के लिए एक गाना तैयार किया है। छात्रा कीर्ति तिवारी बीएससी अंतिम वर्ष तिलक कॉलेज में पढ़ रही हैं। कीर्ति जब बहुत छोटी थी तभी सिर से मां का साया उठ गया गया था। नाना ओमप्रकाश दुबे रिटायर्ड डिस्ट्रिक कमांडेंट एनसीसी कैडर के पास रहकर अध्ययन कर रहीं है। कीर्ति ने भाग करोना रे तू भारत में क्यों आया...। गाना तैयार कर सोशल मीडिया में वायरल किया है और उसमें बताया है कि कैसे इस बीमारी से बचा जा सकता है।

यह है गाना
भाग कोरोना रे तू भारत में क्यों आया, जबसे भारत में तू आया, हजारों को बीमार करया, सबको लॉकडाउन करावाया, सोशल डिस्टेंसिंग भी कराया, कोई पास ना आए रे, तू भारत में क्यों आया, मोदीजी भी आगे आए हाथ धोने का पाठ पढ़ाएं सेनीटाइज भी करवाए सब को घर में बंद कराए फिर भी बाज ना आया रे तू भारत में क्यों आया, भाग कोरोना रे तू भारत में क्यों आया, हमारे घर में कोई न आवे हम भी किसी के घर ना जावे, धर्म के जलसा नहीं मनावे, रिश्तेदारी में भी ना जावे रे ये कैसा संकट लाया रे, तू भारत में क्यों आया।

 

#coronavirus: एंबुलेंसों को किया गया सेनेटाइज, शहर में भी चला अभियान, संक्रमण से बचाने शुरू हुई यह भी कार्रवाई

 

बरही के विनय ने भी बनाया शानदार गाना
कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बरही निवासी विनय वर्मा ने भी शानदार गाना गाया है। गाने में बताया कि किस तरह से हम कोरोना जैसी गंभीर महामारी को भी हरा सकते हैं। जीते गे जंग अगर सारा देश साथ हो, घर में ही रहें सब का ये प्रयास हो। चारों तरफ सन्नाटा, फैली महामारी, लोगों में दहशत है सुनके ये बीमारी। विनती है शिव से सलामत हर सांस हो, घर में ही रहें सबका ये प्रयास हो। चारों तरफ संकट है विदो का है कहना, दुश्मन अदृश्य है तो घर में ही छिपे रहना, बाहर न जाओ चाहे जितना लॉस हो, घर में ही रहें सबका ये प्रयास हो।

balmeek pandey Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned