scriptBank theft revealed theft was to raise money for marriage | शादी के लिए बैंक में चोरी, मंडप की जगह पहुंच गया जेल | Patrika News

शादी के लिए बैंक में चोरी, मंडप की जगह पहुंच गया जेल

शादी के लिए पैसे जुटाने बैंक को बनाया निशाना..दोस्तों को दे रहा था बड़ी पार्टी...पहुंच गया हवालात

कटनी

Updated: January 13, 2022 12:34:11 pm

कटनी. कटनी पुलिस ने बीते दिनों बड़वारा इलाके में बैंक में हुई चोरी का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से बैंक से चोरी गए रुपए भी बरामद कर लिए हैं। हैरानी की बात ये है कि बैंक में चोरी की इस वारदात को अंजाम देने के पीछे की वजह आरोपी की शादी न होना है। उसका कहना है कि पैसे न होने के कारण उसकी शादी नहीं हो पा रही थी और इसलिए उसने बैंक में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। युवक बैंक में चोरी करने में भी सफल हो गया था लेकिन उसकी एक छोटी सी गलती से वो मंडप की जगह जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया।

chori_khulasa.jpg

बैंक की दीवार तोड़कर की थी चोरी
6-7 जनवरी की दरम्यानी रात बड़वारा स्थित ग्रामीण बैंक में चोरी की वारदात हुई थी। बैंक की दीवार तोड़कर चोर बैंक से 1 लाख 27 हजार 212 रुपए चुरा ले गए थे। घटना की जानकारी 7 जनवरी की सुबह बैंक मैनेजर ने पुलिस को दी थी जिसके बाद से ही पुलिस मामले की तफ्तीश करते हुए आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। एसपी सुनील कुमार के निर्देश पर विशेष टीम गठित कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस को एक ऐसा सुराग लगा कि पुलिस के हाथ चोर तक पहुंच गए।


यह भी पढ़ें

18 साल सहती रही जेठ की ज्यादती, फौजी पति को बताया तो बोला- सब चलता है...




शादी के लिए की थी चोरी
तफ्तीश के दौरान पुलिस को पता चला कि बड़वारा थाना क्षेत्र के रोहनियां गांव का रहने वाला युवक सुभाष यादव बेवजह अपने दोस्तों को बड़ी पार्टी दे रहा है, पुलिस को सुभाष पर शक हुआ और जब उससे पकड़कर पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बैंक में चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपी सुभाष ने बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और इसी कारण उसकी शादी नहीं हो रही है। उसने शादी के पैसों का इंतजाम करने के लिए बैंक में चोरी की प्लानिंग की। कई दिनों से वो बैंक में चोरी की प्लानिंग कर रहा था। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी हुए रुपयों में से 1 लाख 14 हजार रुपए नकद, एक मोबाइल व घटना में इस्तेमाल बाइक बरामद कर ली है।

देखें वीडियो- बेखौफ बदमाशों ने सरेराह युवक पर चलाई गोली

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजसीएम बड़ा फैसला : स्कूल-होस्टल रहेंगे बंद, घर से ही होगी प्री बोर्ड परीक्षातीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षणInd vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोलRRB NTPC Result 2019: कल जारी होंगे आरआरबी एनटीपीसी CBT-1 के रिजल्ट, ऐसे कर सकेंगे चेक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.