scriptमणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक में हुई बड़ी लूट का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार | Big robbery revealed Manappuram Gold Loan Bank 2 accused arrested | Patrika News

मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक में हुई बड़ी लूट का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

locationकटनीPublished: Nov 27, 2022 07:01:39 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

शनिवार को दिनदहाड़े कट्टे की नोंक पर 15 किलो सोने के जेवरात व लाखों रुपए लूट ले गए थे बदमाश…
 

katni.jpg

कटनी. कटनी में शनिवार को दिनदहाड़े मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक डकैती डालकर सनसनी फैलाने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए वारदात का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से तीन मोटरसाइकल, एक कट्टा और 20 हजार रुपए बरामद किए गए हैं। दोनों आरोपी बिहार जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं और पूर्व में भी इसी तरह घटना को अंजाम देना कबूल किया है। चार आरोपी अभी भी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। एसपी सुनील जैन ने फरार आरोपियों की सूचना देने वाले को 30,000 हजार रूपए ईनाम देने का ऐलान किया है।

 

मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक में हुई डकैती का खुलासा
मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक में हुई डकैती का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि शनिवार को गोल्ड लोन बैंक से 15-16 किलो सोना और लाखों रुपए लेकर भागे बदमाशों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरोह के कुछ सदस्य अभी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है। दोनों आरोपियों को मंडला के निवास से गिरफ्तार किया गया है। वारदात के बाद से ही कटनी सहित कई जिलों में पुलिस अलर्ट पर थी। जगह-जगह तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। निवास में पुलिस की एक टीम सतपहरी गांव के आगे चौराहे पर जांच कर रही थी, तभी दो मोटरसाइकिल में चार लोग आते दिखे। पुलिस ने उनको रोका, लेकिन आगे आ रही पल्सर गाड़ी से दो लोग भाग गए, जबकि पीछे अपाचे बाइक पर सवार दो आरोपियों को दस किलोमीटर तक पीछाकर गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों के नाम शुभम तिवारी पिता राजेश तिवारी उम्र 24 साल निवासी पटना बिहार एवं अंकुश साहू उर्फ विवेक पिता अनिल कुमार साहू उम्र 25 साल निवासी बक्सर बिहार का होना बताया है । उन्होंने अपने साथियों के नाम अखिलेश उर्फ विकास निवासी वैशाली बिहार, अर्जुन उर्फ पीयूष जयसवाल निवासी पटना, मिथिलेस उर्फ धर्मेन्द्र पाल निवासी बक्सर एवं अमित सिंह उर्फ विक्कू निवासी हजीपुर वैशाली बताएं हैं जिनकी तलास में पुलिस टीमें रवाना की गई। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से तीन बाइक, 20 हजार रुपए और एक देशी कट्टा व जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।

देखें वीडियो-

 

https://youtu.be/Yg1q77KOesw

दिनदहाड़े लूट से मच गया था हड़कंप
बता दें कि शनिवार की दोपहर हथियरों से लैस बदमाशों ने कटनी में गोल्ड रखकर लोन देने वाली फाइनेंस कंपनी को अपना निशाना बनाया था और कट्टे की नोंक पर बैंक से 15-16 किलो सोने के जेवरात व लाखों रुपए लेकर फरार हो गए थे। घटना से जिले में सनसनी फैल गई थी और तुरंत ही पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरु की थी। तफ्तीश के दौरान बाइक से भागते हुए लुटेरों की तस्वीरें भी सीसीटीवी में नजर आई थीं जिनके आधार पर पुलिस ने कुछ ही घंटों के अंदर वारदात में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fv7lc
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो