scriptचीचत को बचाने के फेर में बाइक फिसली, चालक पहुंचा श्मशान | Bike slips, young death | Patrika News

चीचत को बचाने के फेर में बाइक फिसली, चालक पहुंचा श्मशान

locationकटनीPublished: May 17, 2019 11:21:13 pm

Submitted by:

Sanjay Tiwari

चीचत को बचाने के फेर में बाइक फिसली, चालक पहुंचा श्मशान

Bike slips, young death

Bike slips, young death

उमरियापान। शादी समारोह में शामिल होने मोटरसाइकिल से जा रहे एक युवक की समारोह में पहुंचने की सारी खुशियां उस समय धरी की धरी रह गईं जब अचानक एक चीतल सामने आ गया और उसको बचाने के फेर में उसकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गई। जिससे मोटरसाइकिल फिसल गई और वह सीधी सडक़ पर जा गिरा। दुर्घटना में उसे सीने में ऐसी गंभीर चोर लगी की इलाल के दौरान उसकी मौत हो गई।

चीतल को बचाने के प्रयास में शादी समारोह में जा रहे एक युवक मोटरसाइकिल के फिसलने से बुधवार रात गिर गया। दूसरे दिन गुरुवार को इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। शुक्रवार सुबह उमरियापान पुलिस ने युवक का पोस्टमार्टम करवाकर लाश परिजनों के हवाले किया है। मामला उमरियापान थाना क्षेत्र का हैं।
सहायक उप निरीक्षक रविशंकर पांडे ने बताया कि थाना क्षेत्र के भटगवां निवासी प्रतिपाल सिंह पिता परम सिंह गौंड (30) बुधवार रात ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के देहरी गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए मोटरसाइकिल से जा रहा था। उसी दौरान रास्ते में सामने से चीतल आ गया। चीतल को बचाने के चक्कर में प्रतिपाल ने ब्रेक लगाया, जिससे उसकी मोटरसाइकिल फिसल गई। प्रतिपाल और बाइक सवार अमित सिंह गिर गए। प्रतिपाल के सीने सहित शरीर के अन्य अंगों में गंभीर चोटें पहुंची। देर रात ग्रामीणों ने प्रतिपाल को उमरियापान अस्पताल में भर्ती कराय। इलाज के बाद डॉक्टरों ने कटनी जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। दूसरे दिन गुरुवार को जिला अस्पताल कटनी से प्रतिपाल को जबलपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया। जबलपुर जाते समय स्लीमनाबाद के पास रात को प्रतिपाल की मौत हो गई। परिजन युवक को उमरियापान अस्पताल वापस ले आये। उमरियापान पुलिस ने शुक्रवार सुबह युवक का पोस्टमार्टम करवाकर लाश
परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मामले को जांच में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो