VIDEO: मंहगाई के सवाल पर भाजपा जिलाध्यक्ष की अफगानिस्तान जाने की नसीहत से मचा बवाल

कांग्रेस नेताओं ने कहा वे कौन होते हैं किसी को अफगानिस्तान भेजने वाले.

By: raghavendra chaturvedi

Published: 21 Aug 2021, 07:38 PM IST

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. बढ़ती मंहगाई के मुद्दे पर भाजपा जिलाध्यक्ष द्वारा लोगों को अफगानिस्तान जाने की नसीहत से गुरुवार को पूरे दिन सियासी पारा गर्म रहा। जाग्रति पार्क में भाजपा युवा मोर्चा के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में पौधरोपण में शामिल होने पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। पेट्रोल की कीमत एक सौ ग्यारह रुपए लीटर और लगातार बढ़ती मंहगाई के सवाल पर उन्होंने लोगों को अफगानिस्तान जाने की नसीहत दे डाली। भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने कहा कि तालिबान-अफगानिस्तान में पेट्रोल पचास रुपए लीटर है, लेकिन लेने वाला कोई नहीं है। यहां शांति है।

मंहगाई के मुद्दे पर जिलाध्यक्ष के इस बयान पर कांग्रेस नेताओं ने कहा कि वे कौन होते हैं लोगों को अफगानिस्तान भेजने वाले। बयान को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। देश मेंं शांति के मामले में कई लोगों ने माहौल अच्छा बताया तो कई लोगों ने मंहगाई को लेकर दिए गए ऐसे बयान की आलोचना भी की।

कांग्रेस पार्टी के शहर जिलाध्यक्ष मिथिलेश जैन इस पूरे मामले पर कहते हैं कि सत्ता का मद भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों पर ऐसा छा गया है कि अब वे महंगाई को लेकर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे रहे हैं, और ऐसा लगता है कि भारतीय जनता पार्टी ने स्वयं भी तालिबान संस्कृति को अपना लिया है। तथा उन्हें महंगाई की एवं जनता की कोई चिंता नहीं है।

वहीं कांग्रेस नेता विक्रम खंपरिया का कहना है कि मंहगाई में जियो और 110 रुपए लीटर का पेट्रोल ही खरीदो। भाव कम करने की बात करना हो तो अफगानिस्तान चले जाओ।

शहर के नागरिक स्वरुप नायक ने कहा कि जब आम आदमी को पेट्रोल लेने के लिए अफगानिस्तान भेज रहे हैं तो यहां से इस्तीफा दें और सरकार भी अफगानिस्तान में चलाएं।

भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने इस बयान पर पत्रिका को बताया कि शांति और बेहतर जिंदगी के मामले मेंं हमारा देश दुनियाभर में सर्वश्रेष्ठ है। मंहगाई पर सवालों का जवाब देने में हो सकता है कुछ बोल गए हों।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned