भाजपा विधायक संजय पाठक के फर्जी हस्ताक्षर कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कर दी शिकायत

मामला मचा तो पुलिस आई हरकत में, कूटरचित लेटर पेड व फर्जी हस्ताक्षर करने वाले की तलाश शुरू.

 

By: raghavendra chaturvedi

Published: 08 Oct 2020, 11:45 PM IST

कटनी. पूर्वमंत्री एवं विजयराघवगढ़ विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक के कूटरचित लेटर पेड व फर्जी हस्ताक्षर करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने श्रीपाठक के कार्यालय में पदस्थ अर्जुन तिवारी की शिकायत पर अज्ञात के विरूद्ध मामला दर्ज कर मामले की पतासाजी शुरू कर दी है। इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक किसी अज्ञात के द्वारा पूर्वमंत्री एवं विजयराघवगढ़ विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक का कूटरचित लेटर पेड व फर्जी हस्ताक्षर कर कटनी पोस्ट मास्टर पंकज निगम व डाक अधीक्षक जबलपुर की शिकायत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भेजी गई है।

साथ ही शिकायत की प्रति भारत सरकार व मध्य प्रदेश शासन के कई विभागों को भेजकर कटनी पोस्ट मास्टर पंकज निगम व डाक अधीक्षक जबलपुर को हटाने की मांग की गई है। कूट रचित लेटर पेड व फर्जी हस्ताक्षर कर शिकायत प्रधानमंत्री को भेजने की जानकारी लगने के बाद पूर्वमंत्री एवं विजयराघवगढ़ विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक के पाठक वार्ड स्थित कार्यालय में पदस्थ अर्जुन तिवारी के द्धारा कोतवाली में लिखित शिकायत की गई।

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अज्ञात के विरूद्ध कूट रचना व धोखाधड़ी का मामला धारा 420, 468 के तहत दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी विजय कुमार विश्वकर्मा के मुताबिक मामले की विवेचना करते हुए आरोपी के संबंध में सुराग लगाए जा रहे हैं।

raghavendra chaturvedi Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned