भाजपा विधायक का जिला कलेक्टर को चेतावनी, कहा 'यह सब नहीं चलेगा'

लाल पहाड़ी पर गरीबों के टपरे हटाने और भू-माफिया के टपरे रख जाने पर नाराज है विधायक

By: Hitendra Sharma

Updated: 12 Jul 2020, 02:22 PM IST

कटनी। शहर भाजपा विधायक संदीप जायसवाल के निशाने पर जिला कलेक्टर आ गये हैं। मीडिया से चर्चा में भाजपा विधायक ने कहा कि लाल पहाड़ी में बरसात के मौसम में गरीबों के टपरे हटाए जाते हैं, कहा जाता है कि शासकीय जमीन है और फिर बड़ा टपरा रख जाता है, यह गलत है।

विधायक ने कलेक्टर एसबी सिंह और प्रशासन के अधिकारियों के रवैये पर कहा कि यह गलत है, यह सब नहीं चलेगा। कुछ लोग ये चाहेंगे कि लिखा पढ़ी से वो जो मन आए वो कर ले तो यह नहीं चलने दिया जाएगा। फिर चाहे जिला प्रशासन हो या नगर निगम प्रशासन। बारिश में लाल पहाड़ी के सामने से टपरा हटाने की कार्रवाई को पूर्णत: निंदनीय बताते हुए विधायक ने कहा कि उस पर किसी और का टपरा लग जाए तो यह गलत है। विधायक ने कहा कि प्रशासन लाल पहाड़ी को पहले शासकीय फिर रैय्यत सरकार की बताती है, तो निजी जमीन कैसे हो गई, इसकी जांच होनी चाहिए।

लाल पहाड़ी पर अवैध खनन की जांच नहीं
भाजपा विधायक संदीप जायसवाल ने कहा कि लाल पहाड़ी में अवैध खनन की जांच क्यों नहीं हो रही है। बतादें कि लाल पहाड़ी में बॉक्साइड और अन्य खनिज प्रचुर मात्रा में हैं। यहां पर भू-माफिया द्वारा आवासीय भवन निर्माण के लिए खुलेआम जेसीबी लगाकर बाक्साइड का खनन किया गया और जमीन समतल बनाने की कोशिश की गई।


डर्बी होटल का सील खोले जाने पर संजय पाठक पर कसा तंज
भाजपा कार्यालय में मीडिया से चर्चा में शहर विधायक संदीप जायसवाल ने भाजपा के ही विजयराघवगढ़ से विधायक संजय पाठक पर तंज कसा। विधायक जायसवाल ने कहा कि एक साल पहले चार दिन तक हंगामा था, होटल तोडने निकले थे, तो सील क्यों कर दी गई। उन्होंने कहा कि कुछ लोग पेशा बना लेंगे कि किसी होटल की शिकायत होगी और गिरवानी है, यह सही नहीं है। कार्रवाई एक तरफ से होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि होटल खुलवाने का न श्रेय लिया न दिया। बतादें कि डर्बी होटल का सील खुलने के बाद सोशल मीडिया में वायरल मैसेज में भाजपा विधायक संजय पाठक का आभार जताया गया था।

माना जा रहा है कि भाजपा सरकार में कलेक्टर द्वारा लिए जा रहे मनमाने निर्णय के बाद सरकार द्वारा संज्ञान नहीं लिए जाने से भाजपा विधायक नाराज हैं। चर्चा इस बात की भी है कि जिले के दूसरे विधानसभा के विधायक शहर में अपनी मनमर्जी चला रहे हैं।

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned