भाजपा विधायक का छलका दर्द, सीएम को लिखी चिट्ठी, कहा- रेमडेसिविर इंजेक्शन में हो रहा सौतेला व्यवहार

कटनी मुड़वारा विधायक संदीप जायसवाल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लिखे पत्र में कहा डिमांड तीन सौ की होती है तो आबंटन 140 इंजेक्शन का, कटनी में स्थिति गंभीर.

- विधायक निधि की राशि कोरोना इलाज और अन्य व्यवस्था में लगाने कलेक्टर को लिखा पत्र.

By: raghavendra chaturvedi

Published: 23 Apr 2021, 08:50 AM IST

कटनी. जिलेभर में कोरोना संक्रमण के गंभीर मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा और इलाज में अव्यवस्था पर कटनी शहर के भाजपा विधायक का दर्द भी छलक कर बाहर आ ही गया। कटनी मुड़वारा विधायक संदीप जायसवाल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर कहा कि कटनी में रेमडेसिविर इंजेक्शन आबंटन में जबलपुर से सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। एक उदाहरण देकर बताया कि बीते दिनों ही तीन सौ इंजेक्शन की डिमांड पर जबलपुर से 140 इंजेक्शन ही भेजा गया।

कटनी कोरोना के नए संक्रमितों में सर्वाधिक मरीजों वाले जिलों में शामिल है, इसके बाद भी जबलपुर से सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। इसका खामियाजा मरीजों को भुगतना पड़ रहा है। विधायक ने बताया कि निजी चिकित्सालयों को सीधे इंजेक्शन दिए जाने के निर्णय से भी मरीज परेशान हैं। कई जगह शिकायत आई कि जितने मरीजों के नाम इंजेक्शन आबंटन हुआ, उतने को नहीं लगा। हालांकि यह जांच का विषय है, फिर भी इस गड़बड़ी से इंकार नहीं किया जा सकता कि अस्पताल में इंजेक्शन बचाकर ज्यादा कीमत में न दिया जा रहा हो।

विधायक जायसवाल ने पूर्व की भांति ही मरीजों के परिजन को इंजेक्शन दिए जाने की बात कही। पारदर्शिता के लिए निजी अस्पताल में भर्ती मरीज और इलाज की जानकारी भी प्रशासन को दिए जाने की व्यवस्था बनाने की बात कही।
कटनी मुड़वारा विधायक संदीप जायसवाल ने कलेक्टर प्रियंक मिश्रा को पत्र लिखकर विधायक निधि की राशि कोरोना मरीजों के इलाज और अन्य जरूरी व्यवस्था लगाने की बात कही है।

विधायक ने बताया कि वित्तीय वर्ष 2020-21 में विधायक निधि से स्वीकृत ऐसे कार्य जिनकी निविदा जारी नहीं हुई है, उन्हे निरस्त कर सभी राशि कोरोना संक्रमितों के इलाज और व्यवस्था में लगा दिया जाए। विधायक ने एंबुलेंस चालकों द्वारा सिलेंडर भरने के लिए दिए जाने के बाद वापस नहीं लौटाने की व्यवस्था में सुधार करने की बात कही।

Corona virus
raghavendra chaturvedi Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned