video: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा महाकौशल से मंत्रिमंडल में स्थान पर संगठन गंभीर

वीडी शर्मा ने कहा मध्यप्रदेश में कोई भू-माफिया नहीं बचेगा, भारतीय जनता पार्टी की सरकार सुशासन की सरकार.

By: raghavendra chaturvedi

Updated: 10 Jan 2021, 11:17 PM IST

कटनी. भारतीय जनता पार्टी प्रदेश संगठन महाकौशल से मंत्रिमंडल में स्थान सुनिश्चित करने के लिए गंभीर है। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने यह बात कटनी प्रवास के दौरान मीडिया से चर्चा में कही। उन्होंने कहा कि महाकौशल से मंत्रीमंडल में स्थान को लेकर संगठन गंभीरता से विचार कर रहा है। इसे जल्द पूरा भी किया जाएगा।

जिला भाजपा कार्यालय में मीडिया से चर्चा में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष और कटनी-खजुराहो सांसद वीडी शर्मा ने कहा कि प्रदेश में संगठन विस्तार को लेकर इंतजार की घडिय़ां समाप्त हो गई हैं, जल्द ही एक अच्छी और परिपूर्ण कार्यसमिति घोषित की जाएगी। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कोई भूमि माफिया नहीं बचेगा। भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसी को नहीं छोड़ेगी।

 

नगरीय निकाय चुनाव को भारतीय जनता पार्टी ने गंभीरता से लिया हैं, हम कार्यकर्ता आधारित संगठन है। अच्छे कार्यकर्ताओं का चयन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि पूरे प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी प्रचंड बहुमत से जीतेगी। किसानों के विरोध प्रदर्शन पर प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कृषि कानूनों के साथ मध्यप्रदेश का किसान ही नहीं पूरे देश का किसान खड़ा है। उन्होंने कहा कि तथाकाथित लोग किसान आंदोलन में कूद रहे हैं।

कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के जवाब में उन्होंने कहा कांग्रेस तो कुछ भी कह सकती है, कांग्रेस डूबता हुआ जहाज हैै। कांग्रेस को मध्यप्रदेश की जनता भी समझ चुकी है देश की जनता भी समझ चुकी है। बरही में कृषि कॉलेज की मांग के सवाल पर प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि स्थानीय विधायक संजय पाठक ने मांग उठाई है। प्रदेश में कृषि कॉलेज धीरे-धीरे बढ रहे हैं। इस क्षेत्र में कृषि कॉलेज की जरुरत है मैं भी इस बात को गंभीरता से रखूंगा। बतादें कि विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक ने एक दिन पहले सीएम को पत्र लिखकर बरही में कृषि महाविद्यालय खोले जाने की मांग रखी है।

BJP president
raghavendra chaturvedi Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned