DJ बंद कराने को लेकर दो पक्षों में विवाद, खूनीसंघर्ष में 1 की मौत 5 घायल, देखें वीडियो

डीजे बंद कराने को लेकर हुए दो पक्षों में शुरु हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि खूनीसंघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य लोग घायल हैं।

By: Faiz

Published: 26 Oct 2020, 05:35 PM IST

कटनी/ मध्य प्रदेश के कटनी जिले के माधवनगर थानाक्षेत्र में आने वाले इमलिया गांव में डीजे बंद कराने को लेकर हुए दो पक्षों में शुरु हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि खूनीसंघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य लोग इस संघर्ष में घायल हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हंसक झड़प को शांत करवाया। साथ ही, मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कर दिया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर तंज, कहा- एक विधायक और गया तो हो जाएंगे '30 मार खां'


वीडियो में देखें घटनाक्रम...

 

पंचनामा बनाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस के मुताबिक, संघर्ष के दौरान इमलिया के निवासी अरुण पिता साधुराम चौधरी उम्र 40 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई थी, पुलिस द्वारा पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। साथ ही, पुलिस का कहना है कि, घटना की बारीकी से जांच शुरु कर दी गई है। फिलहाल, शुरुआती जांच में सामने आया है कि, घटना का कारण तात्कालिक विवाद था।

 

पढ़ें ये खास खबर- यहां दो दिन मनाया जाता है असत्य पर सत्य की विजय का दिन, आज फिर रावण दहन, देखें वीडियो


वीडियो में देखें क्या कहते हैं प्रत्यक्षदर्शी...

 

पुलिस गिरफ्त में 4 आरोपी

मतक के परिवार और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। इनमें जितेन्द्र उर्फ हप्पु पिता प्रेमलाल उर्फ भल्ला चौधरी 26 साल, राजेन्द्र चौधरी, वरदानी चौधरी और जितेन्द्र चौधरी के सालेज को गिरफ्तार कर थाने ले आए हैं। माधव नगर थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि, मामले के सभी आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया गया है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned