scriptएक साल से बंद पड़ा भवन और कूप निर्माण का काम, हड़कंप मचा तो गांव पहुंचे अधिकारी | building and the well was stopped for a year | Patrika News

एक साल से बंद पड़ा भवन और कूप निर्माण का काम, हड़कंप मचा तो गांव पहुंचे अधिकारी

locationकटनीPublished: Jun 02, 2020 08:55:16 am

ग्राम पंचायत भरदा बडख़ेरा में सरपंच-सचिव विवाद के कारण रूका काम, ग्रामीणों को नहीं मिल रहा रोजगार.

Bahoriband district reached CEO village

बहोरीबंद जनपद सीइओ गांव पहुंची

कटनी. स्लीमनाबाद के ग्राम पंचायत भरदा बडख़ेरा में पीडीएस भवन, आंगनबाड़ी भवन, कपिलधारा कूप के दो निर्माण व तालाब निर्माण का काम एक साल अटका है। कोरोना संकट काल में जहां एक ओर बड़ी संख्या में लोगों को रोजगार से जोडऩे की कवायद चल रही है, वहीं दूसरी ओर एक ग्राम पंचायत ऐसा भी है जहां राशि आने के बाद भी लाखों रूपये लागत के निर्माण कार्य नहीं हो पा रहे हैं।
ग्रामीणों ने बताया कि गांव में सरपंच और सचिव के विवाद के कारण काम आगे नहीं बढ़ रहा है। इधर ग्रामीणों की परेशानी का मामला जिला प्रशासन तक पहुंचा तो हड़कंप मच गया। उच्चाधिकारियों के निर्देश के बाद बहोरीबंद जनपद सीइओ गांव पहुंची। काम को जल्द प्रारंभ करने के निर्देश दिए।
गांव के निरीक्षण पर पहुंची बहोरीबंद जनपद सीइओ मीना कश्यप ने इंजीनियर को दो दिन में काम प्रारंभ करने के निर्देश दिए। सीइओ ने कहा कि काम में कोई रूकावट आए तो सूचित करें। निरीक्षण के दौरान सहायक यंत्री विनोद श्रीवास्तव, बीसी अखिलेश वर्मा, उपयंत्री आंनद उसरेठे सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो