scriptBulldozer walked on the house of the accused of raping a minor | पास्को एक्ट के आरोपी के मकान पर चला बुल्डोजर | Patrika News

पास्को एक्ट के आरोपी के मकान पर चला बुल्डोजर

आरोपी की नानी का मकान ढहाये जाने की कार्रवाई पर खड़े हुए सवाल

कटनी

Published: April 27, 2022 03:10:08 pm

कटनी. पास्को एक्ट के आरोपी के मकान पर प्रशासन ने बुल्डोजर चलाकर तोड़ दिया। प्रदेश सरकार के निर्देश के बाद प्रदेश के सभी जिलों में महिला संबंधी अपराधिक प्रकरण के मामलों में आरोपियों के घर पर बुल्डोजर चलाया जा रहा है। इसी के तहत नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत सावरकर वार्ड में आधार कार्ड क्षेत्र में पुलिस प्रशासन व नगर निगम की संयुक्त कार्रवाई हुई है।

bulldozer_broke_the_house_of_the_accused.png

आरोपी रवि निषाद के ऊपर पास्को एक्ट का मामला दर्ज है। जिसको लेकर के आज भी उसका मकान ढहाने के लिए टीम पहुंची। इस दौरान मकान मालिक ताला लगा कर कहीं चला गया था। काफी देर बाद एक महिला आई और उसने ताला खोला उसके बाद प्रशासन ने कार्रवाई की। मकान के आधे हिस्से को पूरी तरह से ढहा दिया है। इस दौरान कार्रवाई पर भी सवाल खड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें

विवाह की रस्मों पर महंगाई की मार, पीतल, कांसा सहित सोने के आभूषणों को खरीदना हुआ मुश्किल

बताया जा रहा है कि जिस मकान पर प्रशासन ने कार्रवाई की है उसमें निराशा बाई के नाम से पट्टा दर्ज है। महिला निराशा बाई आरोपी रवि की नानी है। इसके बाद महिला चिल्लाती रही कि रवि लाइन के उस पार रहता है उससे उनका कोई लेना देना नहीं है। इसके बाद भी पुलिस प्रशासन एवं नगर निगम ने उनका मकान गिरा दिया है। इस संबंध में एसडीएम प्रिया चंद्रावत का कहना है कि अनुमति के बगैर निर्माण हुआ था रवि के खिलाफ महिला संबंधी अपराध दर्ज है जिसके चलते यह कार्रवाई की गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.