scriptपत्नी और भाइयों ने पकड़ा और ससुर ने दामाद पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग | burnt alive, petrol, police, father-in-law, son-in-law, wife, Katni Ne | Patrika News

पत्नी और भाइयों ने पकड़ा और ससुर ने दामाद पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग

locationकटनीPublished: May 19, 2022 06:35:10 pm

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार, युवक की हालत गंभीर, जबलपुर रेफर

burnt alive, petrol, police, father-in-law, son-in-law, wife, Katni News

burnt alive, petrol, police, father-in-law, son-in-law, wife, Katni News

कटनी/उमरियापान. उमरियापान थाना क्षेत्र में सुसराल पहुंचे दामाद का अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। उनकी आपसी कहासुनी पर पत्नी के चचेरे भाइयों को गुस्सा आया गया। जीजा को घेर लिया। पास खड़े ससुर ने पेट्रोल लाकर दामाद पर उड़ेला और माचिस की तिली दिखाकर आग लगा दी। आग से बुरी तरह झुलसे युवक ने किसी तरह घटना की जानकारी परिजनों को दी। पीडि़त की रिपोर्ट पर आरोपी पत्नी कल्लू बाई, ससुर हीरालाल चौधरी, सास सरोज बाई, पत्नी के चचेरे भाइयों कन्छेदी उर्फ चोखे चौधरी और विष्णु चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पांचों आरोपियों को न्यायालय के निर्देश पर बुधवार को जेल भेज दिया गया है।
एएसआई रामेश्वर तिवारी के अनुसार गोसलपुर के झांझा निवासी धरमू चौधरी (25) सोमवार को रात 9 बजे उमरियापान थाना क्षेत्र के गनियारी गांव स्थित अपनी ससुराल आया था। उसकी पत्नी कल्लू बाई मायके में ही थी। पति- पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ता देख कल्लू बाई के चचेरे भाइयों ने जीजा धरमू को पकड़ लिया। घर की महिलाओं के उकसावे में आकर हीरालाल (ससुर) डिब्बे में पेट्रोल लेकर आया और उसे धरमू (दामाद) के ऊपर उड़ेल दिया। तुरंत माचिस की तिली जलाकर दामाद को आग के हवाले कर दिया। घटना में बुरी तरह झुलसे युवक को बाद में मौके पर पहुंचे उसके परिजन नजदीकी अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद हालत गंभीर होने पर जबलपुर रेफर कर दिया। पीडि़त की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो