ब्रिज में कार ने दो वाहनों को मारी टक्कर, बालिका हुई घायल...

ब्रिज में कार ने दो वाहनों को मारी टक्कर, बालिका हुई घायल...
घटनास्थल पर खड़ी कार।

Mukesh Tiwari | Updated: 23 Sep 2019, 12:05:35 PM (IST) Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कोतवाली थाना के खिरहनी फाटक ओवर ब्रिज की घटना

कटनी. कोतवाली थाना क्षेत्र के खिरहनी फाटक ओवर ब्रिज में देर शाम एक कार के चालक ने दो वाहनों को टक्कर मार दी। जिसमें एक बालिका व युवक को चोट आईं। घटना के बाद ब्रिज में काफी देर तक जाम की स्थिति रही। जानकारी के अनुसार जागृति कॉलोनी निवासी रामचरण रजक अपनी बेटी आस्था रजक 7 वर्ष को दोपहिया वाहन से लेकर घर लौट रहे थे। उसी दौरान कार क्रमांक एमपी 21 सीए 2940 के चालक ने ब्रिज के ऊपर उनके वाहन को टक्कर मार दी। साथ ही कार ने माइ नदी क्षेत्र निवासी नीतेश कोरी 34 वर्ष की बाइक भी टक्कर मारी।

नवरात्र में रहेगी गरबा की धूूम, गर्ल्स ने शुरू की तैयारी...

दुर्घटना में आस्था को गंभीर चोट आईं, जिसे परिजन निजी अस्पताल ले गए जबकि बाइक सवार युवक नीतेश को जिला अस्पताल ले जाया गया। घटना के चलते काफी देर तक ब्रिज में जाम लगा रहा। कार दुर्गा चौक निवासी किसी व्यक्ति की बताई जा रही है। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned