scriptनशा में धुत रईसजादों ने 100 की रफ्तार से दौड़ाई कार, टपरे को किया चौपट | Car ran at a speed of 100, collided with the footpath | Patrika News

नशा में धुत रईसजादों ने 100 की रफ्तार से दौड़ाई कार, टपरे को किया चौपट

locationकटनीPublished: Jun 20, 2019 07:23:29 pm

Submitted by:

sudhir shrivas

गुस्साए ग्रामीणों ने डेढ़ घंटे किया हंगामा, बुलाना पड़ा अतिरिक्त पुलिस बल

नशा में धुत रईसजादों ने 100 की रफ्तार से दौड़ाई कार, टपरे को किया चौपट

accident

कटनी। नशे में धुत्त दो अमीरजादों की कार अनियंत्रित होकर मंगलवार रात सडक़ किनारे बने एक टपरे में जाकर घुस गई। टपरा बंद होने व देर रात हादसा होने की वजह से बड़ी दुर्घटना नहीं हुई। हादसे के बाद बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने जमकर हंगामा मचाया।
गुस्साएं ग्रामीणों ने कार के कांच तोड़ दिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे दोनों युवकों को सुरक्षित बाहर निकाला और जिला अस्पताल भिजवा कर मुलाहिजा कराया। इसके बाद प्रकरण दर्ज किया।
झिंझरी चौकी प्रभारी प्रीति पांडे ने बताया कि रात करीब 11 बजे कार एमपी-21 सीए 1667 में सवार होकर दो युवक कटनी से पीरबाबा की ओर जा रहे थे। दोनों युवक नशे में धुत्त थे। कार की रफ्तार भी तेज थी। चौकी के पास पहुंचते ही अचानक से उनकी कार अनियंत्रित हो गई और सडक़ किनारे एक टपरे मेंं जा समाई। टपरा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार में सवार युवकों को भी हल्की चोटें आईं। चौकी प्रभारी ने बताया कि कार में कल्पेश बसेरा व दिनेश सेतपाल नामक युवक सवार थे। कार पीतांबर सेतपाल के नाम से परिवहन विभाग में रजिस्टर्ड है। दोनों युवकों के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। दूसरी ओर करीब डेढ़ घंटा से हंगामा कर रहे ग्रामीणों को समझाइश देने के लिए पुलिस लाइन से अतिरिक्त बल भी मंगाना पड़ा। उसके बाद उन्हें समझाया।

ट्रेंडिंग वीडियो