जबलपुर ले जाने का बोलकर लड़की को दी लिफ्ट, जंगल में रोकी कार और चाकू की नोक पर किया बलात्कार

जबलपुर ले जाने का बोलकर लड़की को दी लिफ्ट, जंगल में रोकी कार और चाकू की नोक पर किया बलात्कार

shivpratap singh | Publish: Sep, 06 2018 12:45:15 PM (IST) Katni, Madhya Pradesh, India

फिर जंगल में ही लड़की को छोड़कर भाग निकला आरोपी, डायल 100 की मदद से थाने पहुंची पीडि़ता, बड़वारा थाना क्षेत्र के पठरा गांव में जंगल की घटना

कटनी. बड़वारा थाना अंतर्गत पठरा गाव के समीप जंगल में एक युवती से चाकू की नोक पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। बीती रात पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया है। आरोपी अबतक गिरफ्तार नहीं हो सका है।
थाना प्रभारी गोविंद प्रसाद ने बताया कि जबलपुर निवासी ३२ वर्षीय पीडि़़ता जबलपुर से मैहर दर्शन करने के लिए गई थी। मंगलवार दोपहर वह बस में मैहर से जबलपुर के चली तो बस मैहर के समीप खराब हो गई। पीडि़़ता दूसरी बस का इंतजार कर रही थी, इसकी दौरान जबलपुर के विजयनगर निवासी आरोपी संजय बंसानी अपनी कार से यहां पहुंचा और जबलपुर तक लिफ्ट देने की बात कही। चूंकि पीडि़ता पहले से ही आरोपी संजय को पहचानती थी तो उसके साथ कार में बैठ गई। आरोपी संजय ने पीडि़ता को अकेला पाकर फायदा उठाया और कार जबलपुर ले जाने के बहाने बडवारा पठरा जंगल में ले गया। यहां पीडि़ता ने विरोध किया तो आरोपी ने चाकू दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने बलात्कार के बाद उसके साथ मारपीट की और जंगल में ही छोड़कर भाग निकला। थाना प्रभारी गोविंद प्रसाद ने बताया कि बलात्कार की शिकार पीडि़ता ने डायल १०० के माध्यम से मदद मांगी और शिकायत दर्ज करवाने थाने आई। देररात पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी संजय बंसानी के खिलाफ धारा 376,323,506 ताहि के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
----------------------------
नयागांव में मकान का ताला तोड़कर चोरी
कटनी. एनकेजे थाना अंतर्गत नयागांव में सूने मकान को चोरों ने निशाना बना दिया। अज्ञात चोर मकान का ताला तोड़कर दाखिल हुए और 7500 रुपए नगद, एक सोने की चैन, एक मोबाईल कुल कीमती 20,000 पार कर दिया। पुलिस ने बताया कि पीडि़त अभिषेक कुमार की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।
---------------------------
किशोरी से छेड़छाड़, मामला दर्ज
कटनी. बरही थाना अंतर्गत एक १४ वर्षीय किशोरी से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि किशोरी शौच के लिए गई थी। इस दौरान आरोपी कमलेश भूमिया भी पहुंच गया और छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसी बीच किशोरी का भाई पहुंचा तो आरोपी मौके से भाग निकला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354, 354 क, 323 ताहि 7/8 पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
---------------------------
गाली देकर की मारपीट
कटनी. रीठी थाना अंतर्गत ग्राम इमलाज में घर में घुसकर एक युवक के साथ मारपीट हो गई। पुलिस ने राजकुमार कुशवाहा की शिकायत पर आरोपी भागचंद, छोटे कुशवाहा व बहादुर कुशवाहा के खिलाफ पुरानी बुराई को लेकर एक राय होकर गाली देकर मारपीट करना एवं जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया है।

Ad Block is Banned