scriptछेड़छाड़ की शिकार युवती ने खाया जहर, बची जान तो आरोपी ने किया फिर ये हाल | case against man for tampering with girl | Patrika News

छेड़छाड़ की शिकार युवती ने खाया जहर, बची जान तो आरोपी ने किया फिर ये हाल

locationकटनीPublished: May 01, 2018 10:56:00 am

Submitted by:

shivpratap singh

जहर खाकर भी नहीं मिला छेड़छाड़ से छुटकारा, आरोपी के खिलाफ दर्ज करवाई एफआईआर

ghaziabad news

case against man for tampering with girl

कटनी. १५ वर्ष की उम्र में मोहल्ले के एक लड़के से जान पहचान और दोस्ती करना किशोरी पर भारी पड़ गया। हंसी-मजाक और बातचीत तक तो किशोरी को कुछ समझ ही नहीं आया, लेकिन जब लड़के ने हाथ पकडऩा और छेड़छाड़ करना शुरू कर दी तो वह घबरा गई। पहले तो चुपचाप लड़के की हरकतें बर्दाश्त करती रही, लेकिन पानी सिर से ऊपर हुआ तो उसने अपने परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने लड़के के घरवालों को समझाया, लेकिन वह नहीं माना। पिछले चार सालों से लगातार छेड़छाड़ का शिकार हो रही युवती ने आरोपी से छुटकारा पाने के लिए जहर खाकर खुद को मारने की कोशिश भी की, लेकिन वह बच गई। जैसे-तैसे इलाज करवाकर ठीक हुई तो फिर छेड़छाड़ का सामना करना पड़ता। आखिरकार युवती ने महिला थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी शशिभूषण उर्फ ओम पाण्डेय (27) वर्ष निवासी भट्टा मोहल्ला पाठक वार्ड के खिलाफ आइपीसी 354, 354 डी, 323, 294, 506 ताहि 7,8,11(पअ)12 पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया। प्रभारी महिला थाना प्रभारी रेणु शुक्ला ने बताया कि आरोपी की पतसाजी के प्रयास किये जा रहे हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी की दुष्प्रेरणा के चलते पीडि़ता द्वारा जहर खाने पर भी आरोपी के खिलाफ धारा 306, 511 के तहत भी प्रकरण दर्ज हुआ है।
जान पर बन आई थी, डॉक्टरों ने बचाया
पुलिस ने बताया कि आरोपी शशिभूषण उर्फ ओम पाण्डेय की प्रताडऩा से तंग आकर पीडि़ता ने ९ अप्रैल को जहर खाकर जान देने का प्रयास किया था। परिजनों ने उसे इलाज के लिए आनन-फानन में भर्ती करवाया जहां बमुश्किल उसकी जान बची थी।
अब रिटायर्ड न्यायाधीश के घर में चोरी
माधवनगर थाना के सुधारन्यास कालोनी की घटना
कटनी. माधवनगर थाना क्षेत्र में दो माह पूर्व जहां अज्ञात चोरों ने न्यायाधीशों के मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था वहीं अब सुधारन्यास कालोनी में रिटायर्ड न्यायाधीश के घर चोरी होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। माधवनगर पुलिस ने बताया कि रिटायर्ड न्यायाधीश लखन सिंह एमईजी १ सुधारन्यास कालोनी में रहते हैं। ८ अप्रैल से ११ के बीच वे परिवार सहित बाहर गए हुए थे। इस दौरान मकान में ताला बंद था। अज्ञात चोर ताड़ा तोड़कर मकान में दाखिल हुए और वारदात को अंजाम दिया। पीडि़त द्वारा चोरी गया सामान 1 चांदी की चैन बताई गई है।
विदित हो कि इससे पूर्व २५ फरवरी को इसी कालोनी में रहने वाली न्यायाधीश पूर्णिमाङ्क्षसह बघेल के सूने मकान में चोर बाउंड्रीवाल कूदकर दाखिल हुए थे और घर में एक अलमारी का ताला तोड़कर मंगलसूत्र, चेन, दो अंगूठी सहित कुल ५-६ तोला का सोना चोरी किया था। इसके बाद २८ फरवरी को थानाक्षेत्र के पीडब्ल्यूडी कॉलोनी में न्यायाधीश आरपी अहिरवार घर पर चोरों ने धावा बोल दिया था और सामान चोरी किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो