scriptचालक के सामने अचानक से आया मवेशी, फिर जानिए क्या हुआ | Cattle suddenly came in front of the driver, then know what happened | Patrika News

चालक के सामने अचानक से आया मवेशी, फिर जानिए क्या हुआ

locationकटनीPublished: Jan 25, 2020 11:03:25 am

Submitted by:

dharmendra pandey

बचाने के फेर में अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, दो की मौत, विजयराघवगढ़ के ग्राम इंदौर देवसरी की घटना

Driver tractor

-घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त पड़ा ट्रैक्टर।

कटनी. विजयराघवगढ़. थाना क्षेत्र विजयराघवगढ़ अंतर्गत ग्राम इंदौर देवसरी के पास ट्रैक्टर के पलटने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई। घटना शुक्रवार की है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को चालक अमर साथी मिजाजी कोल के साथ ट्रैक्टर को लेकर ग्राम देवराखुर्द से जिवारा जा रहा था। इंदौर देवसरी के पास अचानक से एक मवेशी ट्रैक्टर के सामने आ गया। उसको बचाने के फेर में चालक का नियंत्रण खो गया। अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर सड़क किनारे लगे एक खेत में पलट गया। उसमें सवार मिजाजी कोल और अमर दब गए। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने विजयराघवगढ़ पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई की। शव को कब्जे में लेकर पीएम कराया और परिजनों के सुपुर्द किया। प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया।

इधर देररात पुलिस ने होटलों में दी दबिश, की जांच
गणतंत्र दिवस को लेकर शहर की सुरक्षा व्यवस्था चौक चौबंद रहे, इसके लिए कोतवाली पुलिस द्वारा देररात होटलों में दबिश देकर जांच की गई। उपनिरीक्षक मनीष सोनी ने बताया कि शुक्रवार रात 8.30 बजे से शुरू हुआ सर्चिंग अभियान देररात तक चला। थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले विभिन्न होटलों की जांच की गई। होटलों में रुकने वाले व्यक्तियों के दस्तावेज चेक किए गए। इस दौरान साकेत मेजर, उइके व श्रवण मिश्रा सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो