scriptदर्जनों बार खीची चेन, एक से दूसरे स्टेशन पहुंचने 40 मिनट लग गए, पैदल चलते तो 10 मिनट में पहुंच जाते | Chains taken dozens of times, station took 40 minutes to reach | Patrika News

दर्जनों बार खीची चेन, एक से दूसरे स्टेशन पहुंचने 40 मिनट लग गए, पैदल चलते तो 10 मिनट में पहुंच जाते

locationकटनीPublished: Aug 16, 2018 12:16:53 pm

Submitted by:

shivpratap singh

प्लेटफार्म पर 61 मीटर की दूरी 30 मिनट में तय कर पाई परीक्षा स्पेशल ट्रेन

patrika

railway,train,Indian Railway,ujjain news,new train,ujjain station,15 August 2018,

कटनी. रेलवे परीक्षाओं के मद्देनजर अभ्यार्थियों के चलाई जा रही परीक्षा स्पेशल ट्रेनों का बुरा हाल है। मंगलवार दोपहर गाड़ी संख्या 03654 इंदौर-पटना एक्सप्रेस मुड़वारा रेलवे स्टेशन से कटनी स्टेशन के लिए 10.40 बजे रवाना हुई और कटनी प्लेटफार्म में ट्रेन खड़ी होने में 11.40 बजे तक का समय लग गया। ट्रेन 11.10 बजे कटनी स्टेशन के प्लेटफार्म पर प्रवेश करने लगी तो ट्रेन में सवार अभ्यार्थियों ने चेन पुलिंग कर दी। लगातार हुई चेनपुलिंग के कारण 61 मीटर लंबे प्लेटफार्म की दूरी तय करने में ट्रेन को 30 मिनट लग गए। अफसरों ने बताया कि दर्जनों बार चेन खीची गई, जिसके कारण यह परेशानी हुई। स्टेशन आते ही ट्रेन में सवार युवाओं ने हंगामा शुरू कर दिया। बड़ी संख्या में युवक स्टेशन प्रबंधक कक्ष के बाहर एकत्रित हो गए। सूचना पाकर जीआरपी व आरपीएफ के अधिकारी बल के साथ मौके पर पहुंचे और युवकों को समझाइश देकर शांत कराया।
ट्रेन में नहीं था पानी, गंदगी की भरभार
ट्रेन में सवार अभ्यार्थियों ने बताया कि लाइट और पंखे बंद है। पानी तक नहीं है। पिछले कई स्टेशनों से मांग करते आ रहे हैं, लेकिन सुनवाई नहीं है। ट्रेन में जगह-जगह गंदगी फैली हुई है, जिसके कारण बैठना भी मुश्किल हो रहा है। अभ्यार्थियों को समझाइश देने के बाद अफसरों ने ट्रेन में पानी भरवाया और सफाई व्यवस्था दुरुस्त की गई। ट्रेन को 12.10 बजे रवाना किया गया।
——————————
8 साल की बच्ची से छेड़छाड़
कटनी. स्लीमनाबाद थाना अंतर्गत एक ८ वर्षीय बच्ची के साथ नाबालिग आरोपी द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें की, जब बच्ची ने उसका विरोध किया तो वह उसे छोड़कर भाग निकला। आरोपी के खिलाफ 354क ताहि 7,8 पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

————————–
दीवार में सेंध लगाकर चोरी
कटनी. उमरियापान थाना अंतर्गत ग्राम गनियारी में एक मकान में सेंध लगाकर चोरी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि पीडि़त कमोद चौधरी की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी दीवार खोदकर घर में दाखिल हुए थे और सोने चांदी के जेवरात व नगदी कुल कीमती 75,000 रुपये अपने साथ ले गए।
————————————
अवैध वसूली कर रहे युवकों ने की मारपीट
कटनी. कैमोर थाना अंतर्गत एवरेस्ट गेट के पास ट्रकों से अवैध वसूली कर रहे युवकों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि पीडि़त सिद्वार्थ विश्वकर्मा निवासी खलवारा बाजार की शिकायत पर आरोपी शनि उर्फ तेंजेदर सिंह, उमेश दुबे, सुनील पाण्डेय व गोलू के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने ट्रक रोककर ड्रायवर विनोद पटेल एवं कन्डेक्टर रजनीश से शराब पीने के लिए रुपयों की मांग की। उन्होंने जब रुपए नहीं दिए तो उनपर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इस दौरान ट्रक मालिक व अन्य उन्हें बचाने पहुंचे तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट कर दी।
————————–
रेत का अवैध परिवहन करते ट्रक जब्त
कटनी. बरही पुलिस ने ग्राम मनघटा में रेत का अवैध परिवहन करते ट्रक जब्त किया है। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक के पास रेत उत्खनन व परिवहन से संबंधित दस्तावेज न होने पर रेत सहित ट्रक जब्त करते हुए प्रकरण दर्ज किया गया है।
——————–

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो