scriptबदमाश बोले कार से गिर रहा ऑयल, कारोबारी के नीचे उतरते ही रुपयों से भरा बैग लेकर हुए चंपत | Champat carrying a bag full of money as soon as he came down the busin | Patrika News

बदमाश बोले कार से गिर रहा ऑयल, कारोबारी के नीचे उतरते ही रुपयों से भरा बैग लेकर हुए चंपत

locationकटनीPublished: Nov 10, 2019 02:37:50 pm

Submitted by:

dharmendra pandey

-ंहनुमान गंज के पास अज्ञात बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, खरीदारी करने तेवरी से शहर आया था व्यापारी

money loot

money loot

कटनी. तेवरी से शहर खरीददारी करने आए एक व्यापारी की कार से अज्ञात बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर चंपत हो गए। बैग में करीब 60 से 70 हजार रुपए थे। कोतवाली पहुंचकर व्यापारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण किया और मामले की जांच शुरू की। घटना गुरुवार की है।
जानकारी के मुताबिक व्यापारी सुधीर कुमार असाटी की तेवरी में मशीनरी आइटम विक्रय की दुकान है। गुरुवार दोपहर खरीददारी करने कार से शहर आए थे। झंडाबाजार में खरीददारी करने के बाद वे घंटाघर मार्ग पर पहुंचे। यहां खड़े दो-तीन की संख्या में अज्ञात युवकों ने कहा कि कार से ऑयल गिर रहा है। युवकों की बात को सुनते ही सुधीर कार से उतर कर नीचे झांकने लगा। इतने में बदमाश कार में रखा बैग निकालकर भाग खड़े हुए। इधर, कार के भीतर बैठते ही व्यापारी की निगाह बैग तरफ गई। नहीं मिलने पर कारोबारी कोतवाली पहुंचा और घटना की जानकारी दी। कारोबारी की शिकायत पर धारा 379 के तहत प्रकरण दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो