मोटर साइकिल से जा रहे युवक का पीछाकर सुनसान रास्ते में मारा पत्थर, तलवार दिखाकर की लूट

मोटर साइकिल से जा रहे युवक का पीछाकर सुनसान रास्ते में मारा पत्थर, तलवार दिखाकर की लूट

Dharmendra Pandey | Publish: May, 18 2019 12:11:10 PM (IST) Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

बड़वारा थाना के बसाड़ी मोड़ स्थित जुगिया मोड़ पर 11 मई की दरम्यिानी रात दो

 

कटनी. बड़वारा थाना अंतर्गत बसाड़ी जुगिया मोड़ पर 11 मई की रात एक युवक के साथ हुई लूट व जिला अस्पताल के सामने से हुई बाइक चोरी के मामले में एनकेजे पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने दो नाबालिग व एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से तीन मोटर साइकिल, एक तलवार व नगद रुपये भी जब्त किए है।
थाना प्रभारी एनकेजे रोहित डोंगरे ने बताया कि 11 मई को रात 9 बजे के लगभग बसाड़ी निवासी अजीत कुमार दाहिया (43) कटनी से बसाड़ी जा रहे थे। वे मोटर साइकिल पर अकेले थे। रास्ते में खड़े तीन किशोरों ने पीछा किया और जुगिया मोड़ के पास पहुंचते ही पत्थर मारकर गिरा दिया। इसके बाद तलवार दिखाकर अजीत के पास से 1800 रुपये, मोबाइल, एटीएम कार्ड लूट लिए। घटना के बाद एसपी डॉ. हिमानी खन्ना ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की। टीम में दुर्गेश तिवारी, दिनेश सिंह, अजय प्रताप सिंह, सूर्यभान को शामिल किया गया। इस बीच मुखबिर ने सुर्खी टैंक वन नाका के पास से एक संदिग्ध युवक विपिन दुबे के घूमने की सूचना दी। दबिश देकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। थाना लाकर पूछताछ की गई। जिसमें आरोपी ने लूट व कोतवाली थाना अंतर्गत मोटरसाइकिल चोरी करने की बात कबूल की। आरोपी के पास लूटी गई मोटर साइकिल, घटना में उपयोग की गई बाइक व चोरी की बाइक को जब्त की है।
...........................................

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned