scriptदफ्तर में घुसकर कर्मचारियों पर मारा मिर्च का स्प्रे, लूट ले गए 13 लाख रुपये | Chilli spray in the eye, 13 lakhs looted | Patrika News

दफ्तर में घुसकर कर्मचारियों पर मारा मिर्च का स्प्रे, लूट ले गए 13 लाख रुपये

locationकटनीPublished: Jun 15, 2019 06:10:33 pm

Submitted by:

sudhir shrivas

दफ्तर में घुसकर कर्मचारियों पर मारा मिर्च का स्प्रे, लूट ले गए 13 लाख रुपये

दफ्तर में घुसकर कर्मचारियों पर मारा मिर्च का स्प्रे, लूट ले गए 13 लाख रुपये

loot

कटनी। माधवनगर थाना अंतर्गत शिवा फॉर्चून टॉवर स्थित महावीर लॉजिस्टिक कंपनी के कर्मचारियों से 13 लाख की लूट हुई है। पीडि़त दिनेश पटैल और प्रेमराज ने बताया कि गुरुवार रात करीब 10.45 बजे 5 से ज्यादा की संख्या में अज्ञात लोग कंपनी के कार्यालय में पहुंचे और आंख में मिर्ची स्प्रे डालकर लूट की घटना को अंजाम दिया। लुटेरे 13 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। कंपनी के कर्मचारियों ने फौरन ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर एडीशनल एसपी संदीप मिश्रा सहित माधवनगर एनकेजे व थाना स्टॉप पहुंच गया है। अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

टॉवर में नहीं गार्ड व अन्य इंतजाम

शिवा फॉच्र्यून टॉवर में बड़ी संख्या में अलग-अलग लोग रह रहे हैं। यहां रह रहे लोगों ने बताया कि टॉवर के मालिक को कई बार यहां गार्ड और सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए कहा गया लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया।

डाग स्क्वॉड की मदद से की गई आरोपियों की तलाश

महावीर लॉजिस्टिक कंपनी के जिस ऑफिस में आरोपियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया, वह बिल्डिंग के पांचवें मंजिल पर है। इधर, अज्ञात आरोपियों की तलाश के लिए डाग स्क्वॉड से सर्चिंग की गई। इस दौरान शहर के तीनों थानों का पुलिस अमला मौजूद रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो