scriptCitizens' troubles increasing jam | अस्थाई अतिक्रमण हटाने में दिखावे की कार्रवाई, जाम बढ़ा रही नागरिकों की परेशानी | Patrika News

अस्थाई अतिक्रमण हटाने में दिखावे की कार्रवाई, जाम बढ़ा रही नागरिकों की परेशानी

चांडक चौक से अस्पताल के बीच एक दिन पहले नगर निगम अमले ने हटाया अस्थाई अतिक्रमण, दूसरे दिन फिर जाम जैसे हालात.

कटनी

Published: December 22, 2021 12:53:58 pm

कटनी. चांडक चौक से गर्ग चौराहा के बीच मंगलवार को दिनभर कई बार जाम जैसे हालात बने। इस मार्ग पर आवागमन करने वाले नागरिकों ने बताया कि एक दिन पहले ही नगर निगम अमले ने अस्थाई अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की थी, और दूसरे दिन जाम जैसे हालात निर्मित होने से नागरिक परेशान रहे। वाहन चालकों ने बताया कि नगर निगम की कामचलाऊ अभियान ज्यादा परेशानी बढ़ा रही है। अभियान के अगले ही दिन हालात पहले जैसे बन जा रहे हैं।

katni nagar nigam
katni nagar nigam

बतादें कि चांडक चौक से दुर्गा हास्पिटल मार्ग में वाहनों को व्यवस्थित करानें तथा दुकानों के बाहर के अतिक्रमण एवं निर्माण सामग्री रेत गिट्टी को हटावानें की कार्यवाही सोमवार को की गई। इसके साथ ही कृषि उपज मंडी गेट के बाहर मुख्य मार्ग में अतिक्रमण कर अवैध रूप से रखे ठेलों टपरों एवं फुटकर सब्जी व्यवसायियों को मुख्य मार्ग से अलग कराकर दोबारा सार्वजनिक यातायात को बाधित कर व्यवसाय करते पाये जानें पर जुमानें की कार्यवाही करनें के निर्देश प्रदान किये गए। बस स्टेंड यात्री प्रतीक्षालय के अंदर दुकानदारों द्वारा अस्थाई रूप से ठेेले टपरे रखकर व्यवसाय करनें की शिकायत प्राप्त होनें पर स्थल पर पहुचकर ठेलों टपरों को स्वयं ही स्थल से हटानें अन्यथा की स्थिति निगम प्रशासन द्वारा हटानें की कार्यवाही संबंधी मुनादी कराई जाकर सुगम यातायात व्यवस्था के प्रयास किये गए।
नगर निगम आयुक्त सत्येंद्र धाकरे ने बताया कि अतिक्रमण हटाओ अमले को निर्देश दिए गए हैं कि नागरिकों को सुगम यातायात की सुविधा मुहैया कराने के उद्धेश्य से रोजाना मुख्य मार्गो के किनारे के अस्थाई अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की जाए।

इस बीच शहर को साफ एवं स्वच्छ रखनें हेतु स्वास्थ्य विभाग के अमले द्वारा विगत संध्या नगर के चारों जोनों के विभिन्न वार्डो में अभियान चलाकर गंदगी फैलानें वालों पर स्पॉट फाईन की कार्यवाही करते हुए 9200 रूपये की राशि वसूल की गई। स्वच्छता प्रभारी ने बताया कि यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.