भाजपा की बैठक में शामिल नहीं हुए शहर विधायक, शाम को सरकारी बैठक में रहे मौजूद

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा, शहर और विजयराघवगढ़ विधायक आए थे यह अलग बात है कार्यक्रम में नहीं बैठे.

दो प्रमुख विधायकों की पार्टी बैठक से गैर मौजूदगी के बाद कार्यकर्ताओं में गर्म रहा चर्चाओं का बाजार.

दोनों ही बैठक में मौजूद रहे खजुराहो कटनी सांसद वीडी शर्मा और महापौर शशांक श्रीवास्तव.

कटनी. भारतीय जनता पार्टी द्वारा शनिवार को आयोजित सदस्यता अभियान की जिलास्तरीय बैठक में शहर और विजयराघवगढ़ विधायक की गैरमौजूदगी चर्चाओं में रहीं। बैठक में खजुराहो-कटनी सांसद वीडी शर्मा, बहोरीबंद विधायक प्रणय पांडेय, महापौर शशांक श्रीवास्तव व जिलाध्यक्ष पीतांबर टोपनानी सहित जिलेभर से मंडल और मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। सबने पार्टी सदस्यता पर अपने विचार रखे और संगठन से मिले निर्देशों को सुना।

बैठक में शहर विधायक संदीप जायसवाल और विजयराघवगढ़ से भाजपा विधायक संजय पाठक नहीं दिखे। दोनों विधायकों की गैरमौजूदगी पर कार्यकर्ता आपस में चर्चा करते रहे। खासबात यह है कि पार्टी की प्रमुख बैठक में नहीं दिखने वाले शहर विधायक संदीप जायसवाल शाम को कलेक्ट्रेट में आयोजित जिला विकास एवं समन्वय विकास समिति व सड़क सुरक्षा सप्ताह की बैठक में मौजूद रहे। इस बैठक में उन्होंने अपनी बाते रखी और शहर में सुरक्षा के साथ ही आए दिन बढ़ रही चोरी की वारदात पर चिंता भी जाहिर की।

इधर पार्टी की बैठक में दोनों विधायकों की गैरमौजूदगी के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष भी बैकफुट पर नजर आए। उन्होंने बताया कि विधायक संदीप जायसवाल और संजय दोनों पार्टी कार्यालय आए थे। यह अलग बात है कि कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए। बाहर कमरे में बैठे थे।

यहां बनेगा देश का दूसरा सबसे बड़ा रेल फ्लाईओवर, नीचे पटरी पर यात्री ट्रेन और उपर दौड़ेगी मालगाड़ी

video: बाहुबली विधायक, बिजली गुल होते ही संभाला मोर्चा

BJP's campaign campaign begins from July 6
6 जुलाई से प्रारंभ होगा भाजपा का सदस्यता अभियान IMAGE CREDIT: Raghavendra

भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान 6 जुलाई से प्रारंभ होगा। इस विषय पर आयोजित बैठक में सांसद वीडी शर्मा ने कहा कि प्रत्येक वर्ग को पार्टी में जोडऩे के लिए यह सदस्यता अभियान व्यापक तौर पर चलेगा। सदस्यता अभियान के जिला प्रभारी महापौर शशांक श्रीवास्तव ने इस बारे में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने मिस्ड काल करने के बाद कुछ जानकारियों को आन लाइन या फिर आफ लाइन भरने की जानकारी कार्यकर्ताओं को दी। बैठक में जिला पदाधिकारी, मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारी, मंडलों के अध्यक्ष महामंत्री सहित वरिष्ठ भाजपा जन तथा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

video: रिटायर हुईं सफाईकर्मी तो पूरे शहर में कुछ इस तरह निकला जुलूस

 

City MLA to give Rs 5 lakh for CCTV cameras
सीसीटीवी कैमरे के लिए पांच लाख रुपये देंगे शहर विधायक IMAGE CREDIT: Raghavendra

जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति (दिशा) की बैठक में सांसद वीडी शर्मा ने बरगी की दायींतट नहर प्रोजेक्ट को जल्द पूरा करवाने की बात कही। उन्होंने राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, प्रधानमंत्री आवास शहरी एवं ग्रामीण, राष्ट्रीय ग्रामीण पेयजल कार्यक्रम सहित विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की। इस बैठक के बाद सड़क सुरक्षा सप्ताह की बैठक आयोजित हुई। इसमें एसपी ललित शाक्यवार ने मामलों की जांच में सीसीटीवी कैमरे की कमीं बताई, इस पर शहर विधायक संदीप जायसवाल ने पांच लाख रुपये देने कहा।

एक कंपनी जो मार्बल खदान के नाम पर सरकार को 129 करोड़ का चूना लगा गई और जिम्मेदार विभाग के अधिकारी हाथ पर हाथ धरे बैठे रहे

raghavendra chaturvedi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned