scriptकलेक्टर की दो टूक: माफिया तत्वों के विरूद्ध करें कठोर और प्रभावी कार्रवाई | Collector bluntly: Take drastic and effective action against Mafia | Patrika News

कलेक्टर की दो टूक: माफिया तत्वों के विरूद्ध करें कठोर और प्रभावी कार्रवाई

locationकटनीPublished: Dec 25, 2020 11:38:09 pm

राजस्व और पुलिस अधिकारियों की बैठक में स्थितियों की हुई समीक्षा.

Revenue and police officers meeting in police control room

पुलिस कंट्रोल रूम में राजस्व और पुलिस अधिकारियों की बैठक.

 

कटनी. पुलिस कंट्रोल रूम में राजस्व और पुलिस अधिकारियों की बैठक में कलेक्टर दो टूक कहा कि राजस्व अधिकारी और पुलिस अधिकारी पूरे समन्वय के साथ माफिया तत्वों एवं असमाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्यवाही करें और क्षेत्र में सुदृढ़ कानून व्यवस्था बनाये रखें। एसडीएम और एसडीओपी तथा थाना प्रभारी और तहसीलदार अपने क्षेत्र में संयुक्त भ्रमण करें और चिन्हित तथा संगठित अपराधों, भू-माफिया, शराब माफिया एवं रेत माफिया के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करें। उन्होने कहा कि वैध रेत खदानों के ठेकेदारों को वैधानिक संरक्षण दें, लेकिन नियमों का पालन भी करायें।

शहर में बेशकीमती सरकारी जमीन पर भू-माफिया के इशारे पर अतिक्रमण से लेकर नदी व नाला का प्राकृतिक स्वरूप प्रभावित कर निर्माण से लेकर तबादले की जमीन में हेराफेरी को लेकर पत्रिका में प्रमुखता से खबरें प्रकाशित हुई है। कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी प्रियंक मिश्रा ने गुरुवार को बैठक लेकर कानून और व्यवस्था की स्थिति तथा माफिया तत्वों के विरुद्ध की गई कार्यवाहियों की समीक्षा की।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार ने कहा कि जिले में राजस्व और पुलिस की अच्छी टीम है, जो पूरे समन्वय के साथ कार्यवाहियां करती है। अपना सूचना तंत्र और समन्वय हमेशा मजबूत बनाये रखें। सभी थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे चालू हालत में रखें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो