अधिकारी बूथों का रोजाना कर रहे थे निरीक्षण, कलेक्टर पहुंचे तो सामने आया ये...देखिए वीडियो

Mukesh Tiwari

Updated: 05 May 2019, 05:34:52 PM (IST)

Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

कटनी. लोकसभा चुनाव को लेकर पिछले 15 दिनों से केन्द्रों में व्यवस्थाएं दुरुस्त कराने की कवायद चल रही है और अधिकारी निरीक्षण कर व्यवस्थाओं की निगरानी कर रहे हैं। उसके बाद भी स्थिति यह है कि केन्द्रों में पंखों की भी व्यवस्था नहीं है। मतदान के लिए रविवार को दलों की रवानगी से पहले कलेक्टर डॉ. पंकज जैन ने नगर निगम आयुक्त एबी सिंह व अधिकारियों के साथ शहर के मतदान केन्द्रों का भ्रमण कर व्यवस्थाएं देखीं। चांडक चौक से स्वर्णकार पुत्री शाला मतदान केन्द्र का निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर ने पाया कि केन्द्र में पंखा नहीं लगा है। जिस पर उन्होंने फौरन व्यवस्था कराने को कहा। इसके अलावा मतदान दलों के पहुंचने से पहले हॉल में रुकने के लिए कूलर की व्यवस्था कराने के भी निर्देश कलेक्टर ने दिए। इससे पहले उन्होंने स्टेशन चौराहे के पास गुलाबचंद स्कूल व सिविल लाइन स्कूल मतदान केन्द्र पहुंचकर भी अधिकारियों से व्यवस्थाओं की जानकारी ली। कलेक्टर डॉ. जैन ने अन्य मतदान केन्द्रों का भी निरीक्षण किया।
कूलर की व्यवस्था में बढ़ी परेशानी
नगर निगम सीमा में 190 से अधिक मतदान केन्द्र हैं। जिनमें गर्मी के चलते कूलरों की व्यवस्था कराई जानी है। जिसको लेकर निगम अमला परेशान रहा। शहर के टेंट व्यवसायियों के पास भी इतनी संख्या में कूलर उपलब्ध नहीं हो पा रहे। वहीं जिन केन्द्रों में पंखे, बिजली की व्यवस्था नहीं है, वहां पर भी कर्मचारी व्यवस्था बनाने में लगे रहे तो केन्द्रों में छाया, फर्नीचर व पीने के पानी के लिए मटके भी निगम कार्यालय से भेजे गए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned