scriptप्रभारी मंत्री के पत्र पर कलेक्टर ने दो माह बाद भी नहीं की कार्रवाई | Collector did not take action even after two months onletter of mantri | Patrika News

प्रभारी मंत्री के पत्र पर कलेक्टर ने दो माह बाद भी नहीं की कार्रवाई

locationकटनीPublished: Feb 13, 2020 11:17:19 am

बीआरसीसी के स्थान पर प्रभारी बीआरसीसी नियुक्ति का मामला

Country's focal point will develop into a tourist destination

पर्यटन स्थल के रुप में विकसित होगा देश का केंद्र बिंदु

कटनी. प्रभारी मंत्री के पत्र को अधिकारियों द्वारा गंभीरता से नहीं लिए जाने का मामला सामने आया है। ताजा मामला ब्लॉक रिसोर्स सेंटर क्वार्डिनेटर (बीआरसीसी) की नियुक्तियों को लेकर है। इसमें एक कांग्रेस नेता के पत्र पर प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह द्वारा अनुशंसा किए जाने के दो माह बाद भी कार्रवाई नहीं हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश शिक्षक कांग्रेस के संगठन प्रभारी रामनरेश त्रिपाठी के पत्र पर कार्रवाई के लिए प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह ने 13 दिसंबर को कलेक्टर को पत्र लिखा था।
संगठन प्रभारी ने मांग की थी कि बीआरसीसी विवेक दुबे के स्थान पर प्रेम कोरी, विनित गौतम की जगह प्रशांत मिश्रा को बतौर प्रभारी बीआरसीसी नियुक्त किया जाए। राकेश दुबे की प्रतिनियुक्ति समाप्त करने की मांग भी की गई थी। इस पर जरुरी कार्रवाई के लिए प्रभारी मंत्री अनुशंसा तो कर दी, लेकिन इस मामले में अब तक कलेक्टर द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने की बात कांग्रेस नेता कह रहे हैं। बताया जा रहा है कि प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह के 13 फरवरी को कटनी के दौरे में यह मुद्दा छाया रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो